पुलिस ने शिकायत नहीं सुनी तो दुल्हन ने फांसी लगा ली | BETUL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक कॉलेज छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पास से सुसाइड नोट भी मिल है जिसमें उसने लिखा है कि ब्रजेश असवारे नाम का एक युवक लगातार उसे परेशान कर रहा था। उसने पुलिस से शिकायत भी की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। मृत युवती जया जया चौरे (21) बीए फाइनल में पढ़ती थी। पिछले महीने सगाई हुई थी और 27 अप्रैल को शादी होने वाली थी। ब्रजेश उसकी शादी तुड़वाना चाहता था। इस घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, शाहपुर थाना क्षेत्र के कामठी गांव में रहने वाली जया चौरे ने बुधवार की शाम अपने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जया की पिछले महीने सगाई हुई थी और अगले महीने 27 अप्रेल को उसकी शादी होने वाली थी लेकिन गांव में ब्रजेश नाम का युवक जया को लगातार परेशान करता था और पिछले कुछ दिनों से वो जया की शादी तुड़वाने की धमकी दे रहा था। जया ने इस युवक की धमकियों से तंग आकर आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि जया चौरे होशंगाबाद के एक कॉलेज में बीए अंतिम सेमेस्टर की छात्रा थी। जया ने युवक के खिलाफ शाहपुर थाने में शिकायत की थी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा। वहीं, गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात किया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !