Airtel: 165 रुपए में UNLIMITED POSTPAID PLAN

Airtel ने रिलायंस जियो पर हमला करते हुए नया डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग वाला प्लान पेश किया है, हालांकि यह प्लान सिर्फ पोस्टपेड यूजर्स के लिए ही है। इस प्लान के तहत 40 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। डाटा के साथ मिलने वाली अनलिमिटेड कॉलिंग के तहत अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान में 1 साल के लिए अमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

इस प्लान की वैधता 30 दिनों की होगी और इसमें 3G/4G डाटा मिलेगा। एयरटेल के इस प्लान में Wynk म्यूजिक और एयरटेल TV की सब्सक्रिप्शन मिलेगा। बता दें कि एयरटेल के इस प्लान की टक्कर जियो के 509 रुपये वाले प्लान से होगी जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 2 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 60 दिनों की है।

995 रुपए में 6 माह UNLIMITED
बता दें कि इससे पहले एयरटेल ने 995 रुपये का एक प्लान पेश किया है जिसमें ग्राहकों को 180 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग, रोमिंग में भी आउटगोइंग फ्री, रोज 100 मैसेज और हर महीने 1 जीबी 3G/4G डाटा मिलेगा। यह प्लान सभी स्मार्टफोन यूजर्स के लिए वैध है, भले ही फोन में 4जी सपोर्ट हो या ना हो। इस तरह यह प्लान यूजर को मात्र 165 रुपए प्रतिमाह में मिलेगा। 

मतलब साफ है कि कंपनी ने यह प्लान उन यूजर्स को ध्यान में रखकर पेश किया है जिन्हें ज्यादा कॉलिंग करनी होती है। हालांकि रिचार्ज कराने से पहले अपने नंबर पर मौजूद बेस्ट के बारे में जानकारी जरूर ले लें। इसके लिए आप *121*1 डायल कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !