मास्साब की सास चल बसी, 6 दिन से स्कूल की छुट्टी | MP NEWS

ललित मुदगल/शिवपुरी। जिले के खनियांधाना विकासखंण्ड के जनशिक्षा केन्द्र अछरौनी अंतर्गत शासकीय माध्यमिक विद्यालय क्यारा में पिछले 6 दिन से ताला लटका हुआ है। स्कूल न खुलने के संबंध में जब स्कूल प्रभारी से बात की गई तो उनका कहना था कि उसकी सास का देहांत होने के कारण स्कूल नही खुल रहा है। बताया जा रहा है कि स्कूल में पदस्थ अन्य शिक्षक भी स्कूल से गायब है।  शासकीय माध्यमिक विद्यालय क्यारा के शाला प्रभारी सियाराम अहिरवार की सास का देहांत हो गया है। इस कारण स्कुल पर 8 मार्च से स्कूल पर ताला लटक रहा है। स्कूल के बच्चे भी पढने के लिए मोहताज है। स्कूल की एक महिला शिक्षक नदारद है। अतिथि शिक्षक की सेवाएं समाप्त की जा चुकीं हैं। 

ग्रामीणो के अनुसार एक शिक्षक अनिल शर्मा जरूर स्कूल आ रहे है, जो कुछ बच्चों को पढ़ा कर लोट जाते है। अनिल का कहना है कि प्रभारी उनको चाबी देकर नही गए। इस संबंध जब शाला प्रभारी सियाराम अहिरवार से बाती की तो उनका कहना है कि मेरी सास का देहांत हो गया है। इस कारण में इलाहाबाद से लौटने के बाद स्कूल पहुंच जांऊगा। 

इनका कहना है
शाला प्रभारी पिछले सप्ताह भर से स्कूल नही आ रहे है, इस कारण स्कूल पर ताला लटका हुआ है। परीक्षाओं के समय स्कूल बंद होने से बच्चों का भविष्य खराब होना तय है। 
रामदास लोधी सरंपच क्यारा 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !