छात्र संघ कार्यक्रम में अश्लील डांस, 2 गुटों में झड़प | CRIME NEWS

गोरखपुर/संतकबीरनगर। खलीलाबाद एचआर पीजी कॉलेज में छात्र संघ कार्यक्रम के दौरान अश्लील डांस के बाद दो गुटों के बीच झड़प हो गई। यह कार्यक्रम सपा समर्थित छात्रसंघ अध्यक्ष ने आयोजित किया था। कुछ छात्रों ने डांस का विरोध किया, तो देखते ही देखते झगड़ा शुरू हो गया। बाद में मुख्य अतिथि ने मंच से डांसरों को हटाया। 

संत कबीर नगर जिले के एचआर पीजी कॉलेज में सोमवार को समाजवादी पार्टी के छात्रसंघ अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की तरफ से प्रोग्राम रखा गया था। पूरा मंच समाजवादी पार्टी के नेताओं और होर्डिंग से पटा हुआ था। मंच पर रंगारंग कार्यक्रम के दौरान डांसरों ने जैसे ही अश्लील ठुमके लगाना शुरू किए, तो उसका विरोध होने लगा।

कॉलेज कैंपस के अंदर अश्लीलता के प्रदर्शन और सपा का मंच बनाने का विरोध कर रहे एक छात्र सूर्या त्रिपाठी की सपा समर्थित कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी। देखते ही देखते दो गुट आपस में भिड़ गए। बाद में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व सांसद भालचंद्र यादव ने डांसरों को मंच से हटाया। इस मामले की रिपोर्टिंग कर रहे मीडियाकर्मियों के साथ भी बदसलूकी होने की खबर है। इस पूरे मामले से कॉलेज के प्रिंसीपल अजय कुमार पांडेय ने पल्ला झाड़ लिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !