नवोदय विद्यालय: होली पर खिलाई सड़ी सब्जी, 170 बच्चे बीमार | SARGUJA NEWS

आनंद ताम्रकार/सरगुजा। खबर है कि जिले के सूरजपुर नवोदय विद्यालय में रहकर पढ़ाई करने वाले करीब 170 बच्चे फ़ूड पाइजनिंग के शिकार हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल सूरजपुर लाया गया है जहां डाक्टर नही होने के चलते बच्चों के परिजन ओर अस्पताल प्रबंधन में भारी नोकझोंक हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीते शाम होली के दिन बच्चों ने चावल दाल और पत्तागोभी की सब्जी खाया था इसके बाद से ही उनकी तबियत खराब होनी शुरू हो गयी। 

काफी समय तो बच्चे और विद्यालय प्रबंधन सामान्य बात समझते रहे लेकिन धीरे धीरे तबियत खराब होने वाले बच्चों की संख्या बढ़ती गयी। सभी को उल्टी दस्त शुरू हो गया और बीमार बच्चों की संख्या करीब 170 हो गयी तब आननं फ़ानन में बच्चों के परिजनों को घटना की जानकारी दी गयी और उुन्हे जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन होली अवकाश के चलते अस्पताल में पर्याप्त डाक्टर उपलब्ध नही थे। 

जिसे देखकर बीमार बच्चों के परिजन भड़क गए और काफी नोक झोंक होने लगा ।हांलाकि बाद में कुछ लोगों की समझाईस के बाद परिजन शांत हो गये। बताया जा रहा है कि अभी बच्चों की स्थिति सामान्य है कुछ बच्चों को छोड़कर ज्यादातर बच्चो की तबियत ठीक हो गयी है जबकि कुछ बच्चों का उपचार अभी भी चल रहा है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !