सागर में 12वीं का पेपर लीक, फोटोकॉपी की दुकानों पर बिका | MP NEWS

भोपाल। सागर से खबर आ रही है कि यहां बांदरी केंद्र पर 12वीं का गणित का पेपर परीक्षा समय से 1 घंटे पहले ही बाजार में आ गया। यह स्टेशनरी की दुकानों और फोटोकॉपी की दुकानों पर बिका। बच्चों ने लाइन लगाकर पेपर लिए। बताया गया है सागर कलेक्टर ने मामले की जांच का जिम्मा डीईओ को सौंपा है। डीईओ की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। 

मामला सागर जिले के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बांदरी का है। बताया जा रहा है कि 12वीं क्लास के गणित का पेपर समय से पहले ही बाजार में पहुंच गया और एक घंटे के अंदर पेपर बाजार की कई दुकानों पर देखा गया है। इतना ही नहीं पेपर पहुंचने के साथ ही फोटोस्टेट की दुकानों पर उसकी कॉपियां भी पहुंच गई हैं।

इस खबर के मिलते ही हड़कंप मच गया। पेपर की प्रतियां पाने के लिए दुकानों पर छात्रों की लाइनें भी देखी गईं। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है ना ही किसी सम्बंधित अधिकारी का कोई बयान आया है। 

बता दें कि इससे पहले भी एमपी की बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक होने की खबरें आ चुकी हैं। परीक्षाएं शुरू होने के पहले ही दिन शिवपुरी जिले में बोर्ड की परीक्षा में पहला पेपर लीक होने की खबरें भी अफवाह उड़ी। बताया गया था कि सुबह से ही वाट्स अप के जरिये पेपर लीक हुआ था लेकिन जब इस लीक पेपर को ओरिजनल पेपर से मिलान किया गया तो वह गलत निकला। दूसरा पेपर भी शिवपुरी में लीक हुआ और वो सही था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !