होंडा की नई पेशकश X-Blade बाइक

Thursday, February 8, 2018

NEW DELHI: ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित हो रही ऑटो एक्सपो 2018 के दूसरे दिन होंडा ने एक नई बाइक X-Blade पेश की है। जिसमें जापान की वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी नई बाइक होंडा एक्स-ब्लेड को पेश कर दिया है। यह मिड रेंज सेग्मेंट की बाइक है और इसमें 160cc का इंजन दिया गया है। कलर अॉप्शन की बात करें तो एक्स-ब्लेड को पांच रंगों में उपलब्ध कराया जाएगा। इनमें मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक, मैट फ्रोज़न सिल्वर मेटैलिक, पर्ल स्पार्टन रेड, पर्ल इग्नीयस ब्लैक और मैट मार्शल ग्रीन मैटेलिक शामिल हैं। आपको बता दें कि इस सेग्मेंट में Honda CB Hornet भी है और इस नई बाइक की कुछ चीजें वैसी ही हैं। 

डिज़ाइन की बात करें तो इसमें एक स्पोर्टी ड्यूल आउटलेट पोर्ट साइलेंसर, लिंक टाइप गियर शिफ्टर, अनोखे स्पिलिट ग्रैब रेल्स, स्टायलिश एलॉय व्हील, फुल एलईडी टेल लैंप और ग्राफिक्स दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि इसमें 1,347 मिलीमीटर लंबा व्हील बेस है। और 130 सेक्शन ट्यूबलेस रियर टायर लंबी दूरी तय करने के दौरान ज़्यादा सुविधाजनक रहेगा। इसकी बिक्री मार्च से शुरू होगी और फिलहाल इसके कीमत के बारे में कंपनी ने नहीं बताया है।

Honda X Blade का हेडलैंप्स Hornet से काफी अलग है और यह एलईडी का है। फ्यूल टैंक को पतला रखा गया है, जबकि टेल लाइट्स भी एलईडी ही है। जैसा हमने पहले भी बताया है यह शार्प डिजाइन वाली बाइक है, क्योंकि कंपनी का कहना है कि इसे युवाओं को टार्गेट करके बनाया गया है। इस बाइक कीमत 80 से 90 हजार रुपये एक्स शोरूम रहने की उम्मीद की जा सकती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week