राष्ट्रपति की बेटी को डेट कर चुका हूं: संगीतकार का दावा | WORLD NEWS

लॉस एंजल्स। दिग्गज संगीतकार और निर्माता क्विंसी जोंस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। क्विंसी ने कहा है कि उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड की बेटी इवांका ट्रंप को डेट किया है।संगीकार क्विंसी जोंस ने यह खुलासा वल्चर मैगजीन के साथ एक साक्षात्कार के दौरान किया। यह दावा अमेरिकी न्यूज वेबसाइट सीबीएस न्यूज ने किया है। अपने विस्तृत साक्षात्कार के दौरान क्विंसी ने कहा कि इवांका को डेट करना उनकी अनेक छोटी कहानियों में एक रोचक घटना है।

इवांका मेरे साथ डिनर करना चाहती थीं
साक्षात्कार के दौरान क्विंसी ने कहा कि डिजाइनर टॉमी हिलफिगर के माध्यम से यह मुलाकात तय हुई थी। उन्होंने बताया कि यह लगभग 12 साल पुरानी बात है। यादों को ताजा करते हुए क्विंसी ने कहा कि टॉमी हिलफिगर उनकी बेटी किदादा के साथ काम करती थीं, और उन्होंने बताया था कि इवांका मेरे साथ डिनर करना चाहती हैं।

राष्ट्रपति ट्रंप को आड़े हाथों लिया 
वर्तमान में इवांका की उम्र करीब 36 वर्ष और क्विंसी की लगभग 84 साल है। क्विंसी ने बताया कि टॉमी हिलफिगर के प्रस्ताव पर उन्होंने अपनी सहमति दे दी थी। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति ट्रंप को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनके कारण नस्लवाद का पुनर्जन्म हुआ है।

इस साक्षात्कार में क्विंसी ने अपनी राय बेबाकी से रखी। हालांकि, मरहूम नर्तक माइकल जैक्सन को उन्होंने लालची और धूर्त तक कह डाला। कार्यक्रम में क्विंसी ने अपने दोस्त बिल कॉसब्वाय के बारे में कोई बात नहीं की। 

प्रतिभाशाली हैं नए संगीतकार
इस साक्षात्कार में संगीत की प्रतिभा में नई पौध के बारे में पूछे जाने पर क्विंसी ने कहा कि बर्नो मार्स, चान्स द रैपर, केंड्रिक लैमर और सैम स्मिथ जैसे कलाकारों को उन्होंने काफी प्रतिभाशाली करार दिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !