ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शपथ तोड़ी, स्वागत कराया, माला पहनी | SHIVPURI MP NEWS

Wednesday, February 14, 2018

सत्येन्द्र उपाध्याय/शिवपुरी (8770277125)। अभी दिसम्बर 2017 के लास्टवीक में ही कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शपथ उठाई थी कि जब तक मप्र से शिवराज सिंह सरकार को उखाड़ नहीं फेंकूंगा, माला नहीं पहनूुंगा लेकिन स्वागत सत्कार का लोभ उनका वचनभंग करवा गया। कोलारस की एक चुनावी सभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया फूलों की माला धारण किए हुए दिखाई दिए। बता दें कि सिंधिया ने किसानों पर अत्याचार के खिलाफ यह शपथ उठाई थी और ओलावृष्टि के बाद ​तोड़ दी। 

बताया जा रहा है कि यह सभा कोलारस विधानसभा क्षेत्र के विजयपुरा गांव में आयोजित की गई थी। जिसमें कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव संजय कपूर, कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र यादव, विजयपुर विधायक रामनिवास रावत सहित अनेक कार्यकर्ता एवं सैकड़ों लोग मौजूद थे। फोटो में आप साफ देख सकते हैं कि यह उसी गांव की चुनावी सभा है और सांसद के गले में फूलों का हार भी है। 

क्या शपथ उठाई थी सांसद सिंधिया ने
19 दिसम्बर 2017 आज से करीब 50 दिन पहले मुंगावली विधानसभा क्षेत्र के मीरकाबाद पंचायत में उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित किया। सिंधिया ने कहा, भाजपा की मध्यप्रदेश सरकार किसान विरोधी है एवं किसानों पर गोलियां चलवाती है। इसलिये मैंने प्रण लिया है कि जब तक भाजपा की सरकार को प्रदेश से उखाड़ नहीं फेंकेंगे, तब तक मैं फूलों की माला नहीं पहनूंगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं


Popular News This Week