भारत के SECRET SUPERSTAR ने चीन में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले | BOLLYWOOD NEWS

Friday, February 2, 2018

चीन में आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' कमाई के मामले में फिल्म 'बाहुबली' साबित हुई है। बताया जा रहा है कि फिल्म ने वहां कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को आमिर के प्रोडक्शन द्वारा बनाया गया है और फिल्म में जायरा वसीम ने लीड रोल निभाया। बता दें कि फिल्म ने भारत में ब्लॉकबस्टर फिल्म रही बाहुबली की तरह चीन में अपनी कमाई से परचम लहरा दिया है। 

फिल्म ने अब तक चीन में 500 करोड़ से भी ऊपर की कमाई कर ली है। फिल्म 2017 में दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। लेकिन अफसोस की बात है फिल्म ने देश में केवल 63 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।फिल्म बाहुबली -2 ने बॉक्स ऑफिस पर 510 करोड़ 99 लाख की कमाई की थी लेकिन चीन में सीक्रेट सुपरस्टार की कमाई 509 करोड़ रुपये हुई है। इस हिसाब से ये अंतर सिर्फ 1 करोड़ 99 लाख रुपये का है। 

इतना ही नहीं इससे पहले चीन में आमिर की 3 इडियट्स, पीके और दंगल रिलीज हुई थी जिन्होंने चीन में बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी। लेकिन फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने इन तीनों फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया। बता दें कि फिल्म पीके ने चीन में 127 करोड़ रुपये की कमाई की थी जो सीक्रेट सुपरस्टार ने तीन दिन में ही इस रिकॉर्ड को तोड़ डाला। इतना ही नहीं फिल्म ने हॉलीवुड फिल्म 'मेज रनर: द डेथ क्रू' को भी कमाई के मामले में बहुत पीछे धकेल दिया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week