SCHOOL LAB में प्रिंसिपल छात्रा का रेप करता था, मैथ का टीचर चौकीदारी | CRIME NEWS

Sunday, February 11, 2018

जगराओं/पंजाब। गांव नत्थोवाल के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की लैब में 11वीं की छात्रा से हुए बलात्कार और बाद में गर्भपात के मामले में पुलिस ने जांच और तेज कर दी है। इंग्लिश लेक्चरर प्रिंसिपल भारत भूषण और मुख्य आरोपी पंजाबी अध्यापक हरजीत सिंह ने 4 दिन के रिंमाड में ही मामले की परतें खोल दी हैं। पुलिस ने दोनों से पूछताछ के आधार पर 4 और लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें मुख्य आरोपी हरजीत सिंह की पत्नी हरप्रीत कौर भी शामिल है। 

हरप्रीत कौर इस समय रायकोट के सरकारी अस्पताल में बतौर नर्स कार्यरत थी। अब तक कुल छह गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। एसएसपी देहात सुरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने मैथ टीचर सुखवीर सिंह, अल्ट्रासाउड करने वाले संधू अल्ट्रासांउड रायकोट के कर्मचारी जगतार सिंह, नत्थोवाल के पंचायत सदस्य जसविन्द्र सिंह छिंदा, हरप्रीत कौर को गिरफ्तार किया है। मैथ टीचर सुखवीर सिंह पहले हरजीत सिंह संग नत्थोवाल में पढ़ाता था। 

सूत्रों की मानें तो जिस समय मुख्य आरोपी पंजाबी अध्यापक हरजीत सिंह नाबालिग लड़की को लैब में बलात्कार के लिए ले जाता था उस समय लैब के बाहर बतौर चौकीदार मैथ टीचर सुखबीर सिंह ही अपनी ड्यूटी निभाता था। इसके अलावा लड़की के प्रेग्नेंट होने के बाद सुखवीर ही हरजीत के साथ संधू अल्ट्रासांउड स्कैन सेेंटर रायकोट गया था।

बदली के लिए दिए ढाई लाख 1.25 लाख रुपए बरामद
सारा भेद खुलने के बाद गांव के पंचायत सदस्य जसविन्द्र सिंह छिंदा ने अपने एक अन्य साथी हरमिन्द्र सिंह निवासी संगरूर के साथ मिलकर दोनों अध्यापकों से ढाई लाख बदली करवाने के लिए थे। इनमें से 1.25 लाख बरामद कर लिए गए हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week