SAGAR में अतिथि विद्वानों ने ली भाजपा को वोट न देने की शपथ | EMPLOYEE NEWS

Sunday, February 11, 2018

सागर। नियमितिकरण और संविदा स्तर पर कॉलेज मे नियुक्त किए जाने की शासन से अपनी लंबित मांग को लेकर प्रदेश स्तर पर जारी आंदोलन के तहत सरकारी कॉलेजों के अतिथि विद्वानों ने उच्च शिक्षा विभाग के अतिरिक्त क्षेत्रीय संचालक कार्यालय और जिले के नोडल कॉलेज, आर्ट्स & कॉमर्स कॉलेज के बाहर भाजपा को वोट नहीं करने की शपथ ली। सरकारी कॉलेजों में पढ़ा रहे अतिथि विद्वानों की सागर संभाग इकाई द्वारा प्रदेश की भाजपा सरकार में किये जा रहे उनके शोषण के विरुद्ध लगातार विरोध प्रदर्शन जारी है। 

भोपाल के नीलम पार्क में शनिवार से शुरु हुये 02 दिवसीय धरने के साथ ही पूरे मप्र के समस्त महाविद्यालयों में आंदोलन की आग लग चुकी है। इसी क्रम में सागर संभाग के अतिरिक्त संचालक उच्च शिक्षा विभाग कार्यालय में समस्त अतिथि विद्वानों ने एडी को अपने नियमितीकरण किये जाने के लिए ज्ञापन सौंपा । ज्ञापन के बाद समस्त अतिथि विद्वान व उनके पक्ष में एकत्रित हुए सैकड़ों विद्यार्थियों के द्वारा शपथ ली गई कि यदि अतिथि विद्वानों को निश्चित मानदेय पर संविदा नियुक्ति नही दी जाती है तो वे भाजपा के विरोध में वोट देंगे साथ ही प्रतिदिन 3 परिवारों को भाजपा के विरोध में वोट देने की अपील करेंगे।

सागर के गर्ल्स कॉलेज में पदस्थ अतिथि विद्वानों द्वारा कल विरोध प्रदर्शन कर कक्षाओं के बहिष्कार किया गया था। सागर एडी के अंतर्गत आने वाले  लगभग सभी महाविद्यालयों में पदस्थ अतिथि विद्वानों द्वारा लगातार रूप से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। अतिथि विद्वान डॉ स्वदीप श्रीवास्तव ने बताया कि आंदोलन के अगले चरण में एडी कार्यालय व नोडल कॉलेज में तालाबंदी  की जावेगी। विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से डॉ प्रमेश गौतम, डॉ संदीप सबलोक, डॉ उमाकांत स्वर्णकार, डॉ भरत शुक्ला, डॉ अशोक पन्या, डॉ अंकुर गौतम, डॉ अर्चना यादव, डॉ सत्या सोनी, डॉ संतोष उपाध्याय, डॉ रश्मि यादव, डॉ राजकुमार अहिरवार,डॉ शीतांशु राजोरिया, रोहित सैनी, संजय दोहरे,पुल्किता सिंह, ज्योत्स्ना विल्थरया, हेमलता कोरी, दीपा चौधरी, सुप्रिया यादव, साम्रा खान, शिखा कोस्थी, रजनी कौशल, शैलेन्द्र पटेल, अंकुर आनंद, डॉ प्रदीप श्रीवास्तव, शारदा विश्वकर्मा, सहित संभाग के विभिन्न महाविद्यालयों के अतिथि विद्वान उपस्थित थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week