RSS नेता की डर्टी पिक्चर वायरल, BJP नेता का बेटा और कथावाचक भी ! | NATIONAL NEWS

Friday, February 2, 2018

आगरा। यहां एक आरएसएस नेता और भागवत कथा वाचक के अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अश्लील फोटो वायरल हो गए। नेता शादी-शुदा और बेटियों का बाप है। अभी वर्तमान में आरएसएस के बड़े समरसता संगम में भी उसे अहम जिम्मेदारी मिली हुई है। पूर्व में ब्रज में बड़ी जिम्मेदारी निभा चुके सैयां निवासी एक संघ नेता का बेटा कथित आरएसएस का जिला स्तर का पदाधिकारी है। बेटा पदाधिकारी होने के साथ-साथ भागवतकथा वाचक भी है और वर्तमान में मथुरा में रहता है।

कथित आरएसएस पदाधिकारी बेटे के यहां हारमोनियम सीखने आने वाली महिला के साथ उसके प्रेम संबंध थे। महिला की शादी के बाद भी यह सिलसिला चालू था। महिला के पति ने इसका विरोध किया था और पत्नी को लेकर आगरा शहर में रहने लगा था।  इसके बाद भी कथित नेता के घर आकर संबंध बनाने से परेशान पति ने घर पर सीसीटीवी लगवा दिए थे। पत्नी ने काफी हंगामा किया था। चार माह पूर्व सैयां में महिला ने पति के खिलाफ फेसबुक से छेड़छाड़, मोबाइल से छेड़छाड़ और अश्लील फोटो डालने जैसे आरोप लगाकर जेल भिजवा दिया था। पति अभी जमानत पर बाहर है। 

कल शाम अचानक आगरा के एक वाट्सअप ग्रुप पर अचानक कथित आरएसएस पदाधिकारी और उक्त महिला के कई अश्लील फोटो डाल दिए गए। बाकायदा यह भी लिखा गया कि पिता भाजपा और संघ का कार्यकर्ता है। इसके बाद कुछ ही देर में यह तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो गई। 

घटना के बाद भाजपा और संघ का कोई भी पदाधिकारी इस पर अपना पक्ष नहीं रख रहा है। बेटे पर इसी माह आगरा के सुनारी गांव में कथित आरएसएस के समरसता संगम में मोहन भागवत के कार्यक्रम की जिम्मेदारी इसी कथित आरएसएस नेता की है।

नाम न छापने की शर्त पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अवैध संबंधों के चक्कर मे महिला का पति बर्बाद हो गया था और उसका परिवार टूट गया था। पति ने ही गुस्सा निकालने को यह तस्वीरें वायरल की है इसके अलावा इस मामले में न तो कोई नेता और न ही कोई अधिकारी बयान दे रहें हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week