PRIYA PRAKASH के खिलाफ फतवा जारी | NATIONAL NEWS

Wednesday, February 14, 2018

हैदराबाद यूथ नाम के मुस्लिम युवाओं के एक समूह ने हाल ही में प्रिया प्रकाश के गाने में इस्तेमाल किए गए शब्दों से भावनाएं आहत होने का आरोप लगाया था। हैदराबाद के फलकनुमा में रहने वाले जहीर अली खान और मुकीद खान ने फिल्ममेकर के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई थी। अब मौलाना आतिफ कादरी ने भावनाएं आहत करने के लिए प्रिया के खिलाफ फतवा जारी किया है। प्रिया प्रकाश का वीडियो वायरल होने के बाद जब भी हम और हमारे मुस्लिम भाई नमाज अदा करने के लिए आंखें बंद करते हैं तो अल्लाह की जगह उसका (प्रिया का) चेहरा सामने आ जाता है। इससे हमारी भावनाएं आहत हो रही हैं और इसलिए हम उसके खिलाफ फतवा जारी कर रहे हैं।

एक अन्य मौलाना ने एक टीवी चैनल से कहा- मोमिनीन की मां को इस्लाम में एकदम पाक माना गया है। उनके ऊपर कोई किरदार अपनाया जाए या म्यूजिक किया जाए इसकी हमारे इस्लाम में कोई गुंजाइश नहीं है। यह हमारे नबी करीम सलल्ला-हो-अले-ही-वसल्लम की नेक बीवी की तौहीन है। इस वजह से हम विरोध कर रहे हैं। इससे हमारी भावनाएं आहत हो रही हैं और पूरे देश के मुसलमानों में गुस्‍सा है। 

वो तो रज़ा एकेडमी ने, जनाब अल्हाद सईद नूरी ने सब को रोक कर रखा है कि हम बात कर रहे हैं। ताकि कोई विवाद खड़ा ना हो। कोई ऐसा हंगामा राई ना हो.. हम उनको मना लेंगे वो लोग समझदार लोग हैं। डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और किरदार प्रिया प्रकाश से हम गुजारिश करते हैं कि वे इस कॉपी को डिलीट कर दें अपनी फिल्म से।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week