भारत की रक्षामंत्री के बयान पर पाकिस्तान की धमकी: हमारी आर्मी तैयार | PAKISTAN NEWS

Tuesday, February 13, 2018

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने मंगलवार को कहा कि अगर भारत ने उसके खिलाफ किसी भी तरह की हिमाकत की तो उसे उसकी ही भाषा में जवाब दिया जाएगा। पाकिस्तान की तरफ से यह धमकी डिफेंस मिनिस्टर खुर्रम दस्तगीर खान ने दी। बता दें कि शनिवार को जम्मू के सुंजवान आर्मी कैंप पर आतंकी हमले में 6 जवानों के साथ एक सिविलियन की भी मौत हो गई थी। इसके बाद, डिफेंस मिनिस्टर निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान को गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी थी। पाकिस्तान का रिएक्शन सीतारमण की धमकी के जवाब में आया है।

भारत के आरोप बेबुनियाद
सुंजवान कैंप पर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने हमला किया था। सोमवार को सीतारमण जम्मू गईं थीं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा था कि पाकिस्तान को इस हरकत की कीमत चुकानी होगी। पाकिस्तान अब हमले में अपना हाथ होने से इनकार कर रहा है। खुर्रम ने मंगलवार को कहा- भारत बिना सबूत के एकदम से पाकिस्तान पर आरोप लगा देता है। वहां की सरकार हमारे देश में जासूसी करा रही है।

हमारी आर्मी तैयार
पाकिस्तान के डिफेंस मिनिस्टर ने आगे कहा- पाकिस्तान की आर्मी भारत की तरफ की तरफ से होने वाली किसी भी हरकत का जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता कि ये हरकत किस लेवल पर, किस मोड में और किस लोकेशन पर होती है। हम उन्हें करारा जवाब देने के लिए तैयार हैं। पाकिस्तान की फॉरेन मिनिस्ट्री ने भी एक बयान जारी किया। कहा- भारत की तो आदत हो गई है पाकिस्तान पर आरोप लगाने की। वो सबूत नहीं देते।

रक्षा मंत्री बोलीं- पाक को कीमत चुकानी होगी
रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार शाम सुंजवान अटैक पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। उन्होंने कहा था कि हमलों के पीछे मास्टरमाइंड जैश-ए-मोहम्मद का चीफ अजहर मसूद है, जिसे वहां पर सपोर्ट मिलता है। उन्होंने कहा कि आतंकियों को सीमा पार से हैंडलर्स निर्देश दे रहे थे। सीतरमण ने कहा था, "सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं। लेकिन, पाकिस्तान को सबूत देना एक लगातार चलने वाली प्रक्रिया है। ये हर बार साबित हुआ है कि वे ही जिम्मेदार हैं। पाकिस्तान को इस हरकत की कीमत चुकानी होगी।"

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week