लवजिहाद: NRI युवक ने धर्म परिवर्तन कराया, यौन शोषण किया और छोड़ दिया | CRIME NEWS

Friday, February 9, 2018

हैदराबाद में लव, सेक्स और धोखा का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इतना ही नहीं NRI युवक ने विवाह का झांसा देकर पीड़िता का इस्लाम में धर्म परिवर्तन भी करवा दिया लेकिन जब इस्लाम अपना चुकी लड़की को अहसास हुआ कि उसके साथ धोखा हुआ है और विवाह के नाम पर उसका शारीरिक शोषण किया गया है, तो वह पहुंच गई पुलिस के पास. हैदराबाद की राचाकोंडा थाने की पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर NRI युवक सफदर अब्बास जैदी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप की शिकायत भी दर्ज कराई है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक सफदर अब्बास हैदराबाद के ही दारुलशिफा का रहने वाला है और अब दुबई में बस चुका है. दोनों की मुलाकात मलकानगिरी में हुई थी. उस समय सफदर अब्बास हैदराबाद में ही एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था. दोनों के बीच प्रेम पनपा और काफी समय तक वे एकदूसरे के साथ रहे. इसी बीच सफदर अब्बास की नौकरी दुबई में लग गई और वह वहीं जा बसा. अपने NRI प्रेमी के साथ लड़की भी दुबई चली गई. लेकिन सफदर अब्बास ने विवाह से पहले लड़की के आगे इस्लाम अपनाने की शर्त रख दी.

प्रेम में पड़ी लड़की ने सफदर के कहने पर धर्म परिवर्तन कर इस्लाम भी अपना लिया लेकिन अब पीड़िता और उसके परिवार वालों का आरोप है कि लड़के ने उन्हें धोखा दिया है और धोखा देकर उसने लड़की का धर्म परिवर्तन करा दिया.

मलकानगिरी के CI ने आजतक को बताया कि दोनों के परिवार वाले विवाह के लिए राजी थे और इसी साल अप्रैल में उनकी शादी होना तय हुई थी लेकिन शादी से ठीक पहले दोनों परिवारों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव पैदा हो गया और शादी टूट गई. पीड़िता और उसके परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने NRI हो चुके युवक सफदर अब्बासी के खिलाफ IPC की धाराओं 376, 417 और 420 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week