पीएम मोदी की पत्नी का रोड एक्सीडेंट | NATIONAL NEWS

Wednesday, February 7, 2018

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्‍नी जसोदाबेन राजस्‍थान के कोटा-चित्तौड़ हाइवे पर हुए एक दुर्घटना में घायल हो गईं। जसोदाबेन के सिर में चोट आई है। इस हादसे में एक शख्‍स की मौत हो गई है, जिसका नाम बसंत भाई मोदी बताया गया है। वहीं, जसोदाबेन को चित्तौड़ के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक, जसोदाबेन बिल्‍कुल ठीक हैं और सड़क दुर्घटना के बाद वह पुलिसवालों के साथ चलकर गाड़ी में बैठीं। इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया। बता दें कि मंगलवार को यशोदाबेन अटरू कस्बे के निजी रिजॉर्ट में आयोजित एक शादी समारोह में पहुंचीं थी।

गौरतलब है कि इससे पहले जसोदाबेन 2016 में उस समय सुर्खियों में आईं थी जब अहमदाबाद के क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय (आरपीओ) में एक आरटीआई आवेदन दायर कर उन्‍होंने नरेंद्र मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए अपना पासपोर्ट हासिल करने के लिए जमा किए गए शादी से जुड़े दस्तावेजों का ब्योरा मांगा।

पिछले साल जसोदाबेन का पासपोर्ट संबंधी आवेदन इस आधार पर खारिज कर दिया गया था कि उन्होंने ऐसा कोई विवाह प्रमाणपत्र या कोई संयुक्त शपथपत्र पेश नहीं किया, जिससे साबित होता हो कि उनकी मोदी से शादी हुई है। इस पृष्ठभूमि में जसोदाबेन ने यह आरटीआई आवेदन डाला था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week