मुसलमानों का भारत में क्या काम, उन्ही के लिए पाकिस्तान बना है: भाजपा सांसद | NATIONAL NEWS

Wednesday, February 7, 2018

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद विनय कटियार ने देश के मुसलमानों को लेकर हैरान करने वाला बयान दिया है. कटियार ने एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बयान का जवाब देते हुए कहा है कि वंदे मातरम न बोलने वालों को भी सजा देने के लिए कानून लाया जाना चाहिए. इससे आगे जाकर कटियार ने मुसलमानों को भारत से चले जाने की बात कही.

बीजेपी सांसद ने यहां तक डाला कि मुसलमान इस देश में रहना ही नहीं चाहिए. कटियार ने कहा, 'मुसलमानों ने जनसंख्या के आधार पर देश का बंटवारा कर दिया तो इस देश में रहने की क्या आवश्यकता थी? उन्हें अलग भू-भाग दिया गया, वो बांग्लादेश या पाकिस्तान चले जाएं, यहां उनका क्या काम है?

दरअसल, ओवैसी ने मंगलवार को लोकसभा में भारतीय मुसलमानों के हक में एक विशेष प्रकार के कानून की मांग वाला बयान दिया था. ओवैसी ने कहा था कि केंद्र सरकार ऐसा कानून बनाए कि जिसके तहत अगर कोई शख्स किसी भारतीय को पाकिस्तानी कहता है, तो ऐसे में कहने वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई और लोगों के लिए तीन साल की सजा का प्रवाधान किया जाए.

ओवैसी के इस बयान पर जवाब देते हुए बीजेपी सांसद ने कहा है कि अगर कोई वंदे मातरम, राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करता है और पाकिस्तानी झंडे फहराता है तो ऐसे लोगों को सजा देने वाला कानून भी होना चाहिए.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week