राहुल गांधी ने नरसिम्हा स्वामी के दर्शन से पहले चिकन खाया था: येदियुरप्पा | NATIONAL NEWS

Wednesday, February 14, 2018

बेंगलुरू। राहुल गांधी की कर्नाटक यात्रा की शुरुआत में बीजेपी के सीएम उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने उन्हें चुनावी हिंदू बताया था। अब ट्वीट कर कहा है कि राहुल 11 फरवरी को जवारी चिकन खाकर कनागिरी में नरसिम्हा स्वामी के दर्शन करने पहुंचे थे। कांग्रेस हर बार हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम करती है। कन्नड में लिखे ट्वीट में येदियुरप्पा ने कन्नड भाषा के टेबलॉयड शूधि मूला में छपी खबर का हवाला भी दिया है। प्रदेश कांग्रेस ने इसे बकवास बताया है।

विधायक की दी गई मूर्ति पर भी विवाद
निर्दलीय विधायक बी. नागेंद्र की ओर से राहुल गांधी को दी गई महर्षि वाल्मीकि की मूर्ति पर भी विवाद हो गया है। चांदी की यह मूर्ति 10 फरवरी को दी गई थी। बीजेपी का कहना है कि चांदी का भाव 40 हजार 600 रुपए प्रति किलोग्राम है। मूर्ति का वजन 157 किग्रा है। इस हिसाब से इस मूर्ति की कीमत 64 लाख रुपए है।

गुजरात चुनाव के वक्त उठा था जनेऊधारी का मुद्दा
बता दें कि गुजरात चुनाव के वक्त राहुल गांधी सोमनाथ मंदिर गए थे। वहां के रजिस्टर में उनका नाम गैर हिंदू के तौर पर दर्ज किया गया था। इस पर विवाद हो गया था। तब कांग्रेस ने कहा था कि राहुल न सिर्फ हिंदू हैं, बल्कि जनेऊधारी हिंदू हैं। इस विवाद के बीच बीजेपी सांसद और एक्टर परेश रावल ने कहा था कि मटन खाने से उर्दू नहीं आती और जनेऊ पहनने से कोई हिंदू नहीं होता।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week