NARENDRA MODI देश से ज्यादा अपनी ड्रेस अहमियत देते हैं: सुरजेवाला | NATIONAL NEWS

Sunday, February 4, 2018

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आज कांग्रेस ने बड़ा हमला किया है। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिन में 6 बार कपड़े बदलते हैं। वो देश से अपनी ड्रेस अहमियत देते हैं। उन्होंने कहा कि सुरजेवाला ने कहा कि देश में आज दो मॉडल्स हैं। एक है मोदी मॉडल जो दिन में छह बार कपड़े बदलते हैं। दूसरा, राहुल मॉडल जो सादगी से रहते हैं और अपनी बात साफ-साफ कहते हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की लहर चलने वाली है।

राहुल को PM बनते देखना चाहता है देश
न्यूज एजेंसी को दिए एक इंटरव्यू में रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर कई तंज कसे। सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अगर कोई विकल्प हो सकता है तो वो सिर्फ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हैं। उन्होंने कहा कि देश में इस वक्त दो मॉडल हैं। एक है मोदी मॉडल। जहां वो दिन में छह बार कपड़े बदलते हैं। वो देश से ज्यादा अपने कपड़ों को अहमियत देते हैं। कांग्रेस स्पोक्सपर्सन ने कहा- दूसरा राहुल गांधी मॉडल है। वो सादगी से रहते हैं और अपनी बात साफ तरीके से कहते हैं। देश कांग्रेस अध्यक्ष को देश के अगले पीएम के तौर पर देखना चाहता है।

अपोजिशन की लहर रहेगी
सुरजेवाला ने कहा कि अगले साल यानी 2019 के लोकसभा चुनाव में अपोजिशन यूनिटी बहुत अहम है। उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष एकजुट रहा तो लोकसभा चुनाव में आपको बदलाव की लहर देखने मिलेगी। उन्होंने कहा- एनडीए में टूट के आसार नजर आ रहे हैं। शिवसेना के बाद चंद्राबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी (तेलगु देशम पार्टी) भी अब एनडीए से दूर जा रही है। दूसरी तरफ कांग्रेस है जो अपोजिशन को एकजुट करना चाहती है।

कर्नाटक में फिर सरकार बनाएंगे
इस साल आठ राज्यों में असेंबली इलेक्शन होने वाले हैं। इनमें कर्नाटक भी शामिल है। यहां कांग्रेस की सरकार है। इस बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में सुरजेवाला ने कहा- हमें पूरी उम्मीद है कि हम कर्नाटक में फिर सरकार बनाएंगे। ये देश के सबसे डेवलप्ड स्टेट्स में से एक है। राजस्थान के उपचुनाव में हमें जो जीत हासिल हुई है, वो सिर्फ ट्रेलर है। हम मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ समेत सभी आठ राज्यों में सरकार बनाएंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week