MY CAR शोरूम में कालाधन की तलाश, आयकर विभाग की कार्रवाई | BHOPAL BUSINESS NEWS

Wednesday, February 7, 2018

भोपाल। राजधानी के प्रतिष्ठित मारूति कारो के शोरूम माई कार में आयकर विभाग ने छापामार कार्रवाई की है। यहां विभाग कालाधन की तलाश कर रहा है। बता दें कि माई कार शोरूम संचालक सौरभ गर्ग के और भी कई कारोबार चलते हैं। फिलहाल सूचना मिल रही है कि सौरभ गर्ग (SAURAV GARG) के पास अकूत बेनामी संपत्ति होने की सूचना मिली थी। कालाधन और कालेधन का निवेश की तलाश में यह कार्रवाई की जा रही है। 

इनकम टैक्स विभाग ने भोपाल और इंदौर में माई कार के शो रुम और दफ्तरों पर छापेमार कार्रवाई में करोड़ों की टैक्स चोरी और ब्लैक मनी के निवेश का कर रही है। इनकम टैक्स की 50 से ज्यादा अफसरों की टीम ने माई कार शो रुम और उससे जुड़े प्रतिष्ठानों पर बुधवार सुबह ही भोपाल और इंदौर में कार्रवाई की। भोपाल में मालवीय नगर, जिंसी और कोहिफिजा में माई कार शोरुम और उसके दफ्तरों पर छापे डाले गए हैं। इसी तरह इंदौर में भी माई कार के शोरुम पर कार्रवाई जारी है।

इनकम टैक्स के अफसर ने बताया कि माई कार शोरुम के मालिक सौरभ गर्ग द्वारा रियल स्टेट में कई बड़े इनवेस्टमेंट से संबंधित दस्तावेज इनकम टैक्स विभाग को मिले हैं। इन दस्तावेजों में भोपाल के कोलार स्थित माई सिटी टाउनशिप में इनवेस्टमेंट के कागजात भी शामिल हैं। इनकमटैक्स की ये कार्रवाई बुधवार देर तक जारी रहने की उम्मीद है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week