सिंधिया के विधायक फंसे: मेडिकल में रेप की पुष्टि, गिरफ्तारी होगी | MP NEWS

Sunday, February 4, 2018

भोपाल। मप्र में कांग्रेस की ओर से कथित सीएम कैंडिडेट ज्योतिरादित्य सिंधिया की टीम के युवा MLA HEMANT KATARE अब कानूनी मकड़जाल में फंस गए हैं। जिस युवती ने उन पर बलात्कार का आरोप लगाया था, मेडिकल में उस युवती के साथ रेप होना प्रमाणित पाया गया है। इसी के साथ अब धारा 376 के तहत विधायक हेमंत कटारे की गिरफ्तारी की संभावनाएं बढ़ गईं हैं। विधायक कटारे इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही अंडरग्राउंड हो गए हैं। 

महिला थाने में छात्रा की शिकायत पर शुक्रवार 2 फरवरी 2018 को विधायक कटारे के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया गया था। शनिवार को इस मामले में पुलिस ने अदालत में अर्जी लगाकर छात्रा के बयान लेने और उसका मेडिकल परीक्षण कराने की अनुमति चाही थी। परमिशन मिलते ही महिला थाना प्रभारी शिखा बैस शाम को सेंट्रल जेल पहुंची और करीब 2 घंटे तक छात्रा के बयान दर्ज किए। इसके बाद छात्रा को कड़ी सुरक्षा के साथ जेपी अस्पताल लाया गया, जहां उसका मेडिकल परीक्षण किया गया। सीएसपी जहांगीराबाद भारतेंदु शर्मा ने बताया कि मेडिकल में छात्रा के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हो गई है। पुलिस अब छात्रा के अदालत में बयान कराने के लिए अर्जी लगाएगी।

पीड़िता भी बयान देने में आनाकानी कर रही थी
सूत्र बताते हैं कि शाम करीब 4ः15 बजे महिला थाना प्रभारी शिखा बैस सेंट्रल जेल पहुंची थी। पहले तो छात्रा ने बयान देने में आनाकानी की। साथ ही कहा कि किसी वकील की मौजूदगी में ही वह बयान देगी लेकिन काफी समझाइश के बाद वह बयान देने को तैयार हुई। करीब दो घंटे तक चली इस प्रक्रिया में उसने अधिकांश वही आरोप दोहराए, जो उसके डाक से भोपाल डीआईजी को भेजी शिकायत में लगाए हैं। इससे पहले विधायक हेमंत कटारे ने छात्रा पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। इसी आरोप में वो जेल में हैं परंतु विधायक कटारे ने भी बयान दर्ज कराने में आनाकानी की थी। इसीलिए अब तक कटारे के बयान दर्ज नहीं हो पाए हैं। 

कटारे ने फोन गिफ्ट किया था, उसमें आउटगोईंग नहीं थी
बताया जाता है कि छात्रा ने बयान में कहा है कि एक एनजीओ के कार्यक्रम में उसकी हेमंत कटारे से पहचान हुई थी। इसके बाद दोस्ती बढ़ी। उसने अरेरा कॉलोनी स्थित जिम में उससे दुष्कर्म किया था। कटारे ने उसे एक फोन गिफ्ट किया था। उस पर सिर्फ कटारे का ही फोन आता था। उस फोन में आउटगोईंग की सुविधा नहीं थी।

दिल्ली में ग्रेटर नोएडा में रुकते थे
उसने बताया कि कटारे उसे 2-3 बार दिल्ली ले गए। वहां उसे वह ग्रेटर नोएडा इलाके के एक कमरे में रखते थे। कटारे जब काम से बाहर जाते थे, तो उसका कमरा बाहर से बंद करके जाते थे।

क्या है मामला
अटेर से कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे की शिकायत पर 24 जनवरी की शाम को क्राइम ब्रांच ने छात्रा को अड़ीबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया था। उसका साथी आरोपी एवं भाजपा नेता सरदार विक्रमजीतसिंह इस मामले में फरार हो गया था। कोर्ट ने छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। 
इस दौरान कई वीडियो वायरल हुए। 
पहला वीडियो: छात्रा कटारे पर रेप का आरोप लगा रही है।
दूसरा वीडियो: छात्रा इस आरोप को फर्जी बता रही है। 
तीसरा वीडियो: छात्रा कटारे को सिंधिया का खास बताते हुए जान का खतरा बता रही है।
चौथा वीडियो: छात्रा की मां हेमेत कटारे को निर्दोष और विक्रमजीत सिंह को षडयंत्रकारी बता रही हे। 
पांचवा वीडियो: हेमंत कटारे खुद को निर्दोष बता रहे हैं। 
छठवां वीडियो: फरार भाजपा नेता विक्रमजीत सिंह बलात्कार का दावा कर रहा है। 
एक वाट्सएप चैट भी वायरल हुई जिसमें कटारे और छात्रा के बीच प्यार पनपता नजर आ रहा है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week