मुझे सिंधिया के नाम पर कोई आपत्ति नहीं: नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह | MP NEWS

Thursday, February 1, 2018

भोपाल। विधानसभा चुनाव 2018 में कांग्रेस का चेहरा के मामले में नेताप्रतिपक्ष अजय सिंह ने शिवपुरी में बयान दिया है कि उन्हे ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर कोई आपत्ति नहीं है। बता दें कि सिंधिया के अलावा, कमलनाथ के बाद सीएम कैंडिडेट के दावेदारों में प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव से पहले नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का नाम आता है। माना जा रहा था कि अजय सिंह, अर्जुन सिंह के बेटे होने के नाते तय रणनीति के तहत ज्योतिरादित्य सिंधिया को पीछे धकेलने की कोशिश कर रहे हैं। 

कोलारस में कांग्रेस प्रत्याशी का पर्चा दाखिल कराने पहुंचे दिग्गजों में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह भी शामिल थे। मीडिया ने जब सवाल किया कि आपको सीएम कैंडिडेट के लिए सिंधिया के नाम पर आपत्ति क्यों है तो अजय सिंह ने कहा 'आप सरकार बनवा दो, फिर जिसको चाहो, आप बनवा लो। सिंधिया के नाम पर आपत्ति के सवाल पर अजय सिंह ने कहा कि मुझे किसी के नाम पर आपत्ति नहीं है।

बता दें कि अजय सिंह चुरहट राजघराने से आते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह उनके पिता हैं। जबकि ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर राजघराने से आते हैं और माधवराव सिंधिया उनके पिता हैं। चुरहट और ग्वालियर राजघरानों में मित्रता की कहानियां सुनाई नहीं देतीं, अलबत्ता अर्जुन सिंह ने कुछ इस तरह की चालें चलीं कि माधवराव सिंधिया कभी सीएम नहीं बन पाए। एक बार तो राजीव गांधी ने माधवराव सिंधिया को भोपाल भेज दिया था। नाम का ऐलान होना शेष था लेकिन अर्जुन सिंह ने ऐसी चाल चली कि राजीव गांधी भी कुछ नहीं कर पाए। कहा जा रहा है कि अजय सिंह भी अपने पिता के रिश्ते निभा रहे हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week