कथित रेप पीड़िता ने सिंधिया को लिखा: बलात्कारी विधायक का पक्ष ना लें | MP NEWS

Saturday, February 10, 2018

भोपाल। कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर लगा बलात्कार का आरोप अब पार्टी पॉलिटिक्स बन गया है। कल सिंधिया ने अपने विधायक को निर्दोष बताया था तो भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने लड़की का पक्ष लिया था। आज युवती ने मीडिया के सामने आकर कहा कि उसने ज्योति​रादित्य सिंधिया को पत्र लिखकर कहा है कि वो अपने विधायक का भरोसा ना करें। सीबीआई जांच कराएंगे। बता दें कि विधायक ने युवती के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है। 

युवती ने पत्रकारों से कहा है कि उसने कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है। पत्र में युवती ने सांसद सिंधिया को लिखा है कि वह गुनहगार का समर्थन न करें। युवती का कहना है कि चूंकि विधायक हेमंत कटारे कांग्रेस पार्टी का है। मामला लाइमलाइट में आने के बाद हेमंत कटारे ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से जरूर मुलाकात की होगी।

युवती का कहना है कि मुलाकात के दौरान हेमंत कटारे ने सांसद सिंधिया के साथ अपना बचाव करते हुए उस पर गंभीर आरोप लगाए होंगे। युवती का कहना है कि उन्होंने सांसद सिंधिया से मांग की है कि वह हेमंत कटारे की बातों पर भरोसा बिल्कुल न करे। इस मामले की निष्पक्ष जांच कराएं।

मीडिया के सवाल पर युवती ने कहा कि वह चाहती है कि इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा कराई जाए। सीबीआई की जांच के बाद हेमंत कटारे से जुड़े कई अन्य बड़े लोगों की पोल खुल सकती है। युवती ने मांग की है कि हेमंत कटारे के मोबाइल फोन, लैपटॉप और पर्सनल चीजों की जांच से उसकी असलियत सामने आएगी।

युवती का कहना है कि वह कोर्ट में सही समय पर ऐसे सबूत पेश करेगी, जो हेमंत कटारे को दोषी साबित करेंगे। युवती का कहना है कि उसका विक्रमजीत सिंह से कोई लेना—देना नहीं है और वह किसी के दबाव में आकर हेमंत कटारे पर आरोपी नहीं लगा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week