युकां ने मोहन भागवत का पुतला फूंका, कहा सेना से माफी मांगो | MP NEWS

Tuesday, February 13, 2018

भोपाल। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के सेना वाले बयान पर राजनीति गर्मा गई है। भागवत के बयान का आज भोपाल में युवा कांग्रेस ने विरोध कर पुतला फूंका। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने कहा कि पूरा देश सेना के साथ हैं, सेना की कुर्बानियों को हम सलाम करते हैं। मोहन भागवत का बयान आपत्तिजनक और चिंताजनक है। युकां अध्यक्ष ने कहा कि उनका बयान देश को विचलित करने वाला है। ये तिरंगे और सेना के अपमान करने वाला बयान है। 

सेना देश के लिए लड़ाई लड़ती है, देश की सीमा पर सुरक्षा करते हैं। जिस वजह से हम अपने घरों में चैन की नींद सो पाते है I आज सीमा पर लगातार हमले हो रहे है ऐसे समय देश के जवानों की होसला अफजाई की आवश्यकता हैI ताकि उनका मनोबल बढे लेकिन जिस प्रकार का बयान देकर मोहन भागवत ने ओछी मानसिकता का परिचय दिया है, उसकी जितनी निंदा की जाएँ उतनी कम है I

चौधरी ने कहा कि जब से मोदी सरकार बनी है तब से सेना को निशाना बनाया जा रहा हैI एक तरफ कश्मीर में पत्थरबाजों को सरकार माफ़ कर देती है और सेना के अफसरों पर एफ आई आर करके सरकार सेना के मनोबल को गिरा रही हैI इसी प्रकार मध्यप्रदेश में सेना के जवान पर भाजपा नेता द्वारा हमला करना भी शर्मनाक हरकत है। संघ प्रमुख ने अपने भाषण में सभी भारतीयों का अपमान किया है, ये हर उस इंसान का अपमान है जिन्होंने देश के लिए अपनी जान दी है। ये हमारे तिरंगे का अपमान है। मोहन भागवत को इस शर्मनाक बयान पर सेना माफी मांगने चहिये।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week