गनमैन छोड़कर फरार हुए विधायक हेमंत कटारे | MP NEWS

Wednesday, February 14, 2018

भोपाल। माखनलाल यूनिवर्सिटी की छात्रा से ज्यादती के आरोपी कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे के बारे में अब कहा जा सकता है कि वो फरार हो गए हैं। वो अपने दोनों गनमैनों को भी छोड़कर कहीं अज्ञात स्थान पर चले गए हैं। कटारे के साथ लापता हुए दोनों गनमैन राहुल शर्मा और विजय शर्मा ने भोपाल पुलिस लाइन में मंगलवार शाम आमद दे दी। उन्हें कटारे ने कहां छोड़ा और कहां-कहां लेकर घूमे, ये पता लगाने के लिए एसआईटी जल्द ही दोनों से पूछताछ करेगी। उनके तीसरे गनमैन अमित गुर्जर ने चार दिन पहले ही भिंड में आमद दे दी थी। 

एसआईटी ने मंगलवार को कटारे के जिम पार्टनर इंद्रपाल सरौधा से पूछताछ की। इंद्रपाल ने छात्रा द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि जिम में लगे सीसीटीवी कैमरों से कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है। विक्रमजीत खुद ही कटारे से मिलने आया था। एसआईटी का दावा है कि पुलिस अब तक कटारे के आठ ठिकानों पर दबिश दे चुकी है। उनकी जानकारी जुटाने के मकसद से मंगलवार को उनके जिम पार्टनर सरौधा को एसआईटी ने बुलवाया था। उन्होंने कहा कि एक फरवरी को दर्ज हुई एफआईआर के बाद से ही उनकी मुलाकात कटारे से नहीं हुई है। 

बीते रोज भोपाल पुलिस ने भिंड में हेमंत कटारे के तमाम ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की थी। पुलिस उनके पैतृक गांव भी गई थी, ग्रामीणों को बताकर आई थी कि बलात्कार के मामले में कटारे की तलाश है। पुलिस ने उनके आवास की तलाशी भी ​ली थी। माना जा रहा है कि इस घटनाक्रम के बाद कटारे हाईलेवल सपोर्ट के लिए किसी अज्ञात स्थान पर चले गए हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week