भाजपा ने हमारे विधायक को हनीट्रेप में फंसाया: सिंधिया | MP NEWS

Friday, February 9, 2018

भोपाल। विधायक हेमंत कटारे हनीट्रेप मामले में बड़ा बयान आया है। कांग्रेस की ओर से अघोषित सीएम कैंडिडेट ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बयान दिया है कि भाजपा ने उनके विधायक को हनीट्रेप में फंसाया। इससे पहले इस मामले में कांग्रेस के 2 नेता पार्षद गिरीश शर्मा एवं कांग्रेस नेता कृष्णा घाड़गे का नाम सामने आ चुका है। इधर जेल से रिहा हुई छात्रा का कहना है कि वो मासूम है, उसका यौन शोषण किया गया है। भाजपा नेताओं से उसका कोई रिश्ता नहीं है। जबकि इस मामले में भाजपा नेता अरविंद भदौरिया एवं विश्वास सारंग का नाम भी आ चुका है। 

कोलारस विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के लिए रवाना होने के पहले राजधानी भोपाल में संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, 'एक निर्दोष विधायक को फंसाने की कोशिश की है। हम हेमंत के साथ हैं। अन्याय की राजनीति बीजेपी करेगी तो कांग्रेस झुकेगी नहीं। कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे ब्लैकमेलिंग मामले में आरोपी छात्रा ने जेल से रिहा होते ही मीडिया के सामने अपनी आपबीती बताई। मंगलवार को जेल से छूटने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में छात्रा ने बताया कि ब्लैकमेल मैंने नहीं किया बल्कि मैं ब्लैकमेल हुई हूं।

छात्रा ने कहा कि मैं हेमंत कटारे से सबसे पहले जूना जिम में मिली थी. छात्रा के मुताबिक सितम्बर में मेरी हेमंत कटारे से बात हुई, हेमंत कटारे लेट इवनिंग मुझे बुलाते थे, मेरी वीडियो बनाई गई मुझे ब्लैकमेल किया गया, मेरी फोटोज खींचीं गईं. वायरल वीडियो के बारे में छात्रा ने कहा कि मैंने कोई वीडियो नहीं देखा, न ही ऑडियो सुना है. छात्रा ने कहा कि क्राइम ब्रांच एएसपी रश्मि मिश्रा इस साजिश में शामिल हैं

छात्रा ने कहा कि हेमंत कटारे को पॉलिटिकल इश्यू बनाना था, मैने हेमंत कटारे के हाथ पैर जोड़े. रश्मि मिश्रा ने मुझे मीडिया से बात करने से मना किया, हेमंत ने मुझे बर्बाद किया, रश्मि मिश्रा से मैने शिकायत की थी.

मंत्रियों के नामों को लेकर लडकी ने जानकारी से इंकार किया. छात्रा ने मांग की कि हर वीडियो की फॉरेंसिक जांच की जानी चाहिए, मैंने पैसों के बैग को छुआ तक नहीं. मेरी मदद कोई नहीं कर रहा, मकान मालिक घर खाली करने को कह रहा है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week