वीडियो देखें: कलेक्टर ने भारतीय सैनिक को चांटा मारा | MORENA MP NEWS

Saturday, February 10, 2018

मुरैना। शहर में मुख्य सड़क पर हुए अतिक्रमण को हटाने गए जिला कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार ने सेना के एक जवान को थप्पड़ मार दिया है। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने जमकर हंगामा किया। बात बढ़ते देख पुलिस ने सेना के जवान को मौके से हटा दिया। इस पूरे मामले पर जब कलेक्टर से सवाल पूछा गया तो उन्होंने सेना के जवान पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जवान अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में बांधा डाल रहा था। बता दें कि जिस सैनिक को चांटा मारा गया ना तो वो अतिक्रमणकारी था ना ही अतिक्रमणकारी का रिश्तेदार। 

दरअसल मुरैना शहर के एमएस रोड पर स्थित दूकानदारों ने सड़क पर अस्थाई अतिक्रमण कर लिया है।  जिससे रोड अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती है। अधीनस्थ अधिकारियों को कई बार इसे हटाने की हिदायत दी लेकिन अधिकारी इस अतिक्रमण को नहीं हटवा पाए तो कलेक्टर खुद सड़कों पर उतरकर अतिक्रमण हटवाने में जुट गए।

दुकान पर एक युवक नाश्ता कर रहा था। कलेक्टर ने उसे साइड होने को कहा लेकिन एक दो बार कहने के बाद नहीं हटा दो कलेक्टर ने पहले युवक का हाथ पकड़ उसे साइड किया जब युवक ने कलेक्टर को अपशब्द कहे तो वह आपा खो बैठे और युवक को थप्पड़ रसीद कर दिया। युवक का नाम नारायण सिंह बताया गया है। वह सेना में जवान के पद होना बताया गया है। हालांकि युवक ने इसकी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं


Popular News This Week