MLA हेमंत कटारे कांड: पढ़िए क्या लिखा है बलात्कार वाली FIR में | CRIME NEWS

Saturday, February 3, 2018

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया की टीम के कांग्रेसी विधायक HEMANT KATARE के खिलाफ माखनलाल यूनिवर्सिटी की छात्रा से बलात्कार का मामला दर्ज किया है। छात्रा ने जेल से एक चिट्ठी लिखकर शिकायत की थी। इसी के आधार पर मामला दर्ज किया गया। छात्रा ने जेल अधीक्षक को लिखित आवेदन दिया था। ये आवेदन डीआईजी भोपाल धर्मेंद्र चौधरी को भेजा गया। डीआईजी ने इसे महिला थाना टीआई को भेज दिया। आवेदन में सितंबर 2017 से 24 जनवरी 2018 के बीच ज्यादती किए जाने का आरोप लगा है। पुलिस जल्द ही जेल में बंद छात्रा के बयान दर्ज कर मेडिकल करवाएगी। भास्कर ने एफआईआर में लिखी बातों को सार्वजनिक किया है। पढ़िए क्या कुछ लिखा है इस एफआईआर में: 

जब मैंने अश्लील वीडियो बनाने, तस्वीरें खींचने और दुष्कर्म की शिकायत करने की बात कही, तब हेमंत कटारे ने मुझे अपनी राजनीतिक पहुंच बताई। मुझे व मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए उसने कहा कि मैं भिंड जिले का हूं। तुम्हारी, तुम्हारे परिवार वालों की लाशों को कोई भी चंबल के बीहड़ों में ढूंढता रह जाएगा। मैं डर गई थी। इसके बाद कटारे द्वारा लिए गए मेरे फोटो एवं अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया में फैलाने की धमकी देकर दबाव बनाते हुए मेरी मर्जी के विरुद्ध कई बार शारीरिक संबंध बनाए गए। 

धमकाकर सड़क पर निजी वाहन में, तीन बार दिल्ली के छोटे होटल में, अपने जूना जिम में कई बार ज्यादती की। उसकी मंगनी होने के बाद जब मैंने उससे निवेदन किया कि अब मुझे छोड़ दो तब उसने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। परेशान होकर मैंने रोते हुए कटारे से कहा कि तुमने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया, अब मैं तुम्हारे बारे में बताकर आत्महत्या कर लूंगी। 

तब कटारे द्वारा राजनैतिक और पैसों की ताकत का इस्तेमाल कर क्राइम ब्रांच की वरिष्ठ अधिकारी रश्मि मिश्रा का सहयोग लेकर मुझे झूठे अपराध में फंसाने की साजिश रचते हुए ब्लैकमेलिंग के केस में जेल भिजवा दिया। रश्मि मिश्रा ने गिरफ्तारी के बाद मुझसे उन्हीं कपड़ों में वीडियो बनवाया। उस वक्त कटारे उनके पीछे खड़े थे। इस पूरे मामले में रश्मि मिश्रा की भूमिका की भी जांच करवाई जाए। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week