MLA कटारे हनीट्रेप कांड में अब 2 कांग्रेसी नेताओं के नाम | MP NEWS

Friday, February 9, 2018

भोपाल। कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे हनीट्रेप मामले में अब 2 कांग्रेसी नेताओं के नाम भी सामने आए हैं। कटारे ने इस मामले का मास्टर माइंड भाजपा नेता विक्रमजीत सिंह को बताया था। विक्रमजीत सिंह, मंत्री विश्वास सारंग का नजदीक है एवं अब तक फरार चल रहा है। अब विक्रमजीत सिंह का नया बयान सामने आया है। अपने मीडिया मित्र से बात करते हुए विक्रमजीत सिंह ने बताया कि इस खेल में कांग्रेस नेता एवं भोपाल के पार्षद गिरीश शर्मा ने अहम भूमिका निभाई थी। इसके अलावा कांग्रेस नेता कृष्णा घाड़गे का नाम भी आया है। 

फरार भाजपा नेता विक्रमजीत सिंह ने अपने मीडिया मित्र को बताया कि वो कोर्ट में सरेंडर करने वाला है। उसने बताया कि मुझे हेमंत कटारे तक पहुंचाने में अहम भूमिका कांग्रेस पार्षद गिरीश शर्मा ने निभाई थी। पार्षद शर्मा ने उसे कांग्रेस नेता कृष्णा घाड़गे से मिलवाया था, वह दोनों की मदद से कटारे तक पहुंचा था। वहीं पार्षद गिरीश शर्मा का कहना है कि उनके पास विक्रमजीत आया था, और वह ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलने की बात कह रहा था, इसलिए उन्होंने उसे कृष्णा घाड़गे से मिलवा दिया। 

जबकि कृष्णा का कहना है कि पार्षद शर्मा और विक्रमजीत सिंह की दोस्ती थी। पार्षद के कहने पर ही वह विक्रमजीत सिंह से मिला था, फिर वह कटारे तक पहुंचा था। ये खुलासा होने के बाद एसआईटी ने विक्रमजीत सिंह की तलाश तेज कर दी है। इस मामले में फिलहाल विक्रमजीत सिंह  की गिरफ्तारी बहुत जरूरी है। इसके अलावा विधायक कटारे के बयान और मोबाइल की फोरेंसिक जांच रिपोर्ट भी काफी महत्वपूर्ण है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week