MANOJ TIWARI ने दी पकौड़ा पार्टी: बताया लोगों की पीढ़ियां संवर गईं | NATIONAL NEWS

Monday, February 12, 2018

नई दिल्ली। भारत में इन दिनों 'पकौड़ा पॉलिटिक्स' जारी है। पीएम नरेंद्र मोदी ने एक इंटरव्यू में सरकारी नौकरियों के जवाब में पकौड़ा का रोजगार बताया था। इसके बाद कांग्रेस हमलावर हुई और देश भर में 'पकौड़ा प्रदर्शन' किए गए। अब भाजपा के नेता 'पकौड़ा की ताकत' का एहसास करा रहे हैं। मप्र की राज्यपाल आनंदीबेन पटैल ने पकौड़ा को रोजगार का अच्छा साधन बताया था। अब दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी ने यमुना विहार में पकौड़ा पार्टी का आयोजन किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि 'पकौड़ा' बनाकर कई लोगों की पीढ़ियां संवर गईं। 

इस मौके पर सांसद ने इस दौरान संसदीय क्षेत्र के सभी मंडल अध्यक्षों एवं निगम पार्षद मौजूद थे। मनोज तिवारी ने अपने संसदीय क्षेत्र के सभी मंडल अध्यक्षों एवं निगम पार्षदों को केन्द्र सरकार के बजट की खूबियां बताई, साथ ही बजट से मिलने वाले फायदों की विस्तार से चर्चा की। उन्होंने वहां मौजूद मंडल अध्यक्ष और निगम पार्षदों से कहा कि वह अपने-अपने क्षेत्र में समाज के हर वर्ग को बजट से मिलने वाले फायदों के बारे में बताएं।

पकौड़े के व्यापार से छोटे व्यापारियों को बड़ा फायदा 
मनोज तिवारी ने कहा कि कोई भी काम छोटा नहीं होता है आज देश में लाखों लोग पकौड़े का व्यापार कर अपनी रोजी-रोटी का इंतजाम कर रहे हैं, बच्चों को ऊंची शिक्षा तक दे रहे हैं। ऐसे में आम लोग केंद्र सरकार के मुद्रा लोन का लाभ लेकर छोटे व्यापारी बड़े लाभ का फायदा उठा रहे हैं। इस दौरान शाहदरा नार्थ जोन के निगम उपायुक्त दीपक शिंदे, उत्तरी पूर्वी जिला के पुलिस एसीपी आईपीएस शशांक जयसवाल, पू्र्वी दिल्ली नगर निगम की स्थाई समिति के अध्यक्ष प्रवेश शर्मा, विधायक जगदीश प्रधान, पूर्व विधायक जितेंद्र महाजन व अन्य मौजूद रहें।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week