LNCT: बिहारी छात्रों की गैंग ने किया हथियारों से हमला, 1 घायल, 6 के खिलाफ FIR | BHOPAL CRIME NEWS

Monday, February 12, 2018

भोपाल। ओरिएंटल कालेज (Lakshmi Narain College of Technology, Bhopal (LNCT)) के छात्रों के बीच गिरोहबंदी हो रही है। बिहार के छात्रों के एक गिरोह ने बीई सेकेंड ईयर के एक छात्र को घेरकर हमला कर दिया। धारदार हथियार से हुए इस हमले में छात्र शिवम सिंह घायल हो गया। उसे अस्पताल दाखिल किया गया है। बताया जा रहा है कि एलएनसीटी में बिहारी छात्र गिरोह बनाकर घूमते हैं और इसी तरह छात्रों को परेशान करते रहते हैं। इस गिरोह में 6 छात्रों को पंजीबद्ध किया गया है। सभी एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही फरार हैं। 

पिपलानी पुलिस के अनुसार शिवम सिंह (19) ईशान पार्क पटेल नगर में किराए के कमरे में रहता है। वह एलएनसीटी कालेज में बीई सेकंड ईयर का छात्र है। शनिवार रात आठ बजे शिवम अपनी बाइक निकालकर एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए निकला था। यादव टी स्टाल के पास उसे रास्ते में अविनाश सिंह, आनंद, अमन शर्मा, अंशुमन त्रिपाठी और पुनीत सिंह मिले। सभी ओरिएंटल कालेज के छात्र हैं और मूलतः बिहार के रहने वाले हैं। 

आरोपियों ने शिवम को रोका और बोले कि तू आजकल बहुत उड़ रहा है। इतना कहने के बाद आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में शिवम को गंभीर चोट लगी है, उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की विवेचना कर रहे एसआई वीरेंद्र सिंह का कहना है कि शिवम ने विवाद की कोई ठोस वजह नहीं बताई है। जिससे हमले के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। आरोपियों के गिरफ्तार हो जाने के बाद झगड़े की वजह सामने आएगी। फिलहाल पुलिस आरोपी छात्रों की तलाश कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week