पद्मावत के विरोध बाद अब KANGNA की'मणि​कर्णिका-द क्वीनरानी ऑफ झांसी' का विरोध शुरू

Tuesday, February 6, 2018

BHOPAL: सर्व ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोप लगाया है कि कंगना रनोट की फिल्म 'मणि​कर्णिका-द क्वीनरानी  ऑफ झांसी' में रानी लक्ष्मीबाई के इतिहास से छेड़छाड़ की जा रही है. अभी कुछ समय पूर्व पद्मावती के जीवन पर बनी फिल्म पद्मावत का कड़ा विरोध हुआ है. ये फिल्म तमाम मुश्क‍िलें झेलने के बाद रिलीज हो पाई और अब यह भी फिल्म इसी राह पर जा सकती है. 'मणि​कर्णिका-द क्वीनरानी  ऑफ झांसी' का विरोध शुरू हो गया है. ये फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर है. साथ ही इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का अफेयर एक ब्रिटिशमैन से दिखाया जा रहा है. महासभा ने राजस्थान सरकार को फिल्म की शूटिंग रुकवाने के लिए तीन दिन का समय दिया है. 

सुरेश मिश्रा ने कहा है कि उन्हें अपने दोस्त और परिचित, जो फिल्म की शूटिंग के दौरान इसके कई सीन का हिस्सा थे, से पता चला है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़ा मरोड़ा जा रहा है. ये फिल्म एक विदेशी किताब पर आधारित है. रानी की प्रतिष्ठा से खिलवाड़ किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कोई व्यक्त‍ि सोच भी नहीं सकता कि महारानी लक्ष्मीबाई का ब्रिटिशमैन से अफेयर रहा होगा. वे युवावस्था में अंग्रेजों से लड़ते हुए शहीद हो गईं. यदि उनकी लाइफ पर फिल्म बनानी है तो ये बायोपिक होनी चाहिए.

महासभा ने फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन को लिखा है कि वे अपनी फिल्म के लेखक, इतिहासकार की प्रोफाइल और फिल्म में दिखाए गाने के बारे में डिटेल प्राप्त करें. लेकिन अभी तक उन्हें प्रोड्यूसर की ओर से कोई जवाब नहीं मिला है. कंगना रनोट इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का रोल निभा रही हैं. उत्तरप्रदेश राजस्थान सहित देश के कई हिस्सों में इसकी शूटिंग हो रही है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं


Popular News This Week