शाहरुख खान ने बताया, गौतम गंभीर को क्यों नहीं लिया | IPL-11 NEWS

Sunday, February 4, 2018

मुंबई। आईपीएल 2018 में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर को नहीं लिया। 2 अवसर मिलने के बाद भी SHAHRUKH KHAN, गौतम के नाम पर गंभीर नहीं हुए। अंतत: गौतम गंभीर को दिल्ली डेयरडेविल्स ने ले लिया। लोगों में यह जानने की उत्सुकता है कि आखिर क्या बात हुई कि 2 बार लीग जिताने वाले गंभीर को शाहरुख ने टीम से बाहर रखा। किंग खान ने इस मामले में चुप थे, परंतु ट्विटर पर आए सवाल के बाद उन्होंने इसका जवाब दिया। 

बता दें कि केकेआर ने सबको चौंकाते हुए गंभीर को आईपीएल के 11वें सत्र के लिए रिटेन नहीं किया था, बल्कि उन्होंने कैरेबियाई खिलाड़‍ियों सुनील नरेन और आंद्रे रसेल को रिटेन किया था। केकेआर के पास इसके बाद 27 जनवरी को आईपीएल की नीलामी में गंभीर को राइट टू मैच (आरटीएम) कार्ड के जरिए अपने पास बनाए रखने का मौका था, लेकिन टीम ने उस वक्त भी गंभीर से पल्ला झाड़ लिया।

हर कोई यह जानने को बेकरार था कि टीम के मालिक शाहरुख खान इस मामले में क्या बोलते हैं। आखिरकार लंबे इंतजार के बाद शाहरुख ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी, वह भी फैंस के साथ ट्‍विटर बातचीत में। शाहरुख ने दो ट्‍वीट किए। पहले ट्‍वीट में उन्होंने लिखा, 'हम गंभीर को 'मिस' करेंगे।' एक अन्य ट्‍वीट में उन्होंने लिखा, 'केकेआर की विचारधारा युवाओं को तैयार करना और उनमें विश्वास रखना है। मेरा मानना है कि हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।' गौतम गंभीर के नेतृत्व में केकेआर का आईपीएल में शानदार रिकॉर्ड रहा है। उनके नेतृत्व में केकेआर ने दो बार इस प्रतिष्ठित लीग के खिताब हासिल किए थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं


Popular News This Week