INDIA से हारे PAK के मैनेजर ने कहा: हमारे खिलाड़ियों पर जादू-टोना किया गया | PAKISTAN CRICKET

Sunday, February 4, 2018

नई दिल्ली। अंडर-19 वर्ल्डकप में करारी हार और भारत की जीत के बाद फेंस के निशाने पर आई पाकिस्तान अंडर-19 टीम के मैनेजर नदीम खान ने पाकिस्तान की हार के लिए अजीब सा कारण गिनाया है। उन्होंने पाकिस्तान की हार के लिए जादू टोने को जिम्मेदार बताया है। नदीम ने कहा, "अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत से हमारी टीम की हार जादू का असर भी हो सकती है। न्यूजीलैंड से वापस लौटने पर पाकिस्तानी टीम मैनेजर ने रविवार को मीडिया में ये बयान दिया। बता दें कि क्राइस्टचर्च में 30 जनवरी को खेले गए सेमीफाइनल में भारतीय टीम ने पाकिस्तान की टीम को 203 रनों से हराया था।

भारत से हार पर और क्या बोले PAK टीम मैनेजर?
नदीम ने कहा, "हम इस बात को लेकर कॉन्फिडेंट थे कि ये एक करीबी मैच होगा। लेकिन, जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता गया... हमारी टीम 69 रनों पर ऑलआउट हो गई। ये देखकर ऐसा लग रहा था कि टीम पर जादू-टोना कर दिया गया हो। ऐसा लग रहा था कि हमारे बैट्समैन को इस बात का कोई इल्म नहीं था कि मैदान पर क्या हो रहा है। किस तरह से हालात को संभाला जाए और दबाव को झेला जाए। ये सच है कि युवा पाकिस्तानी टीम में सुधार की जरूरत है। मैं ये नहीं कह रहा हूं कि हमारी परफॉर्मेंस संतोषजनक थी, फिर चाहे हम सेमीफाइनल तक क्यों ना पहुंचे हों। पिछली युवा टीम के खिलाड़ियों की अपेक्षा मौजूदा यूथ टीम कई एरिया में कमजोर है।

नदीम ने राहुल द्रविड़ की तारीफ की
नदीम ने राहुल द्रविड़ की तारीफ की। उन्होंने कहा कि जिस तरह से द्रविड़ मैच के बाद हमारे ड्रेसिंग रूम में आए और खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया वो काफी अच्छा था। नदीम बोले, "ये काफी अच्छा व्यवहार था, इसने हमारी नजरों में राहुल द्रविड़ का कद बढ़ा दिया।"

कौन हैं नदीम खान?
नदीम खान पूर्व पाकिस्तानी टेस्ट प्लेयर हैं। वे स्पिनर रहे हैं। 1999 में वे भारत दौरे पर भी आए थे। उनके छोटे भाई मोइन खान ने पाकिस्तान की टेस्ट और वनडे टीम में विकेटकीपर बैट्समैन के रोल को काफी दिनों तक निभाया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week