FLIPKART FRAUD !: 55 हजार का iPhone मंगाया, 55 रुपए का साबुन मिला | BUSINESS NEWS

Sunday, February 4, 2018

नई दिल्लीः अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो ये खबर आपको परेशान कर सकती है. ई-कॉमर्स फ्लिपकार्ट की धोखाधड़ी का ऐसा ही मामला सामने आया है. एक शख्स ने फ्लिपकार्ट से 55,000 रुपये में iPhone 8 ऑर्डर किया था. ये ऑर्डर जब ग्राहक को मिला तो इसमें उसे आईफोन की जगह डिटर्जेंट बार (कपड़े धुलने का साबुन) मिला.

दरअसल मुंबई के 26 साल के तबरेज महबूब जो पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं उन्होंने फ्लिपकार्ट से iPhone 8 का 64GB का वेरिएंट मंगाया था. इसके लिए उन्होंने 55,000 रुपये का भुगतान कर दिया था. 22 जनवरी को उन्हें उनका ऑर्डर मिला. बॉक्स खोलने पर कस्टमर को इसमें डिटर्जेंट सोप मिला. तबरेज महबूब ने इसकी शिकायत मुंबई की बायकुला पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई. उन्होंने फ्लिपकार्ट पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया.

बायकुला पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि 'तबरेज महबूब नाम के शख्स ने बुधवार को हमारे पास शिकायत दर्ज कराई है, इसमें फ्लिपकार्ट पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है. हम इस मामले की जांच कर रहे हैं.' आपको बता दें कि कई ऑनलाइन रिटेलर्स को लेकर इस तरह की धोखाधड़ी का मामला सामने आ चुका है. इससे पहले भी फ्लिपकार्ट पर ऐसे आरोप लग चुके हैं.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week