लाख समझाया, नहीं माना, साली को भेजता था गंदे वीडियो, FIR दर्ज | CRIME NEWS

Sunday, February 11, 2018

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है. पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर उसके जीजा के खिलाफ ही शिकायत दर्ज की है. फ़िलहाल पुलिस ने दिए गए पते पर जीजा के खिलाफ FIR दर्ज होने की जानकारी देते हुए एक नोटिस जारी कर दिया है. आरोपी झारखंड के धनबाद का रहने वाला है. सिविल लाइन पुलिस के मुताबिक, आरोपी सुरेंद्र सिंह चावला के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 और आईटी एक्ट की धारा 67 ए के तहत छेड़छाड़ के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. पीड़िता का कहना है कि उसका जीजा कई बार उसकी शादी में अड़ंगा भी लगा चुका है.

मामला सिविल लाइन इलाके का है. आरोपी सुरेंद्र अपनी साली से अक्सर चुहलबाजी किया करता था. कभी आमने-सामने तो कभी व्हाट्सऐप और फेसबुक पर. धीरे धीरे उसका हौसला बढ़ता चला गया. वह अक्सर अपनी साली को आपत्तिजनक और गंदी तस्वीरें और वीडियो भेजने लगा. अपने जीजा की ऐसी हरकतें देखकर पीड़िता ने सारी दास्तान अपनी बहन को बता दीं. इसके बाद कुछ दिनों तक तो आरोपी जीजा शांत रहा. लेकिन चंद महीने में ही उसने फिर से रंग दिखाना शुरू कर दिया. अबकी बार तो वह और भी ज्यादा अश्लील सामग्री भेजने लगा.

पीड़िता ने आखिरकार उसका मोबाइल नंबर ही ब्लॉक कर दिया. लेकिन वह कहां मानने वाला था. अब उसने फेसबुक पर अपनी साली को परेशान करना शुरू कर दिया. फेसबुक पर भी ब्लॉक करने पर वह नए-नए अकाउंट बनाकर अश्लील मैसेज भेजने लगा. कोई उपाय काम न आता देख पीड़िता ने अपने परिजनों से इसकी शिकायत की. परिजनों ने भी आरोपी को खूब समझाया. लेकिन उस पर बड़े-बूढ़ों के समझाने का भी असर नहीं हुआ और उसकी अकल ठिकाने नहीं आई. उसने अपनी गंदी हरकतें जारी रखीं.

जब एकबार फिर उसने नया फेसबुक अकाउंट बनाकर अपनी साली को अश्लील तस्वीरें और वीडियो शेयर करने शुरू किए तो पीड़िता तंग आकर सीधे थाने पहुंच गई. उसने अपने जीजा के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता अपनी बहन की शादी के बाद उसके ससुराल गई थी. इसी दौरान आरोपी अपनी साली से एकतरफा प्रेम करने लगा और यह अश्लील हरकतें शुरू कर दीं.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week