भाजपा नेता Ex MLA का भतीजा अवैध रेत मामले में गिरफ्तार | BHIND NEWS

Thursday, February 8, 2018

भिंड। मिहोना पुलिस ने चोरी के रेत परिवहन करवाते हुए भाजपा के पूर्व विधायक रसाल सिंह के भतीजे संजीव सिंह को गिरफ्तार किया है। मिहोना थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह तोमर का कहना है भाजपा नेता का भतीजा फॉर्च्यूनर गाड़ी में बैठकर चोरी के रेत से भरे डंपर को निकलवाने के लिए आगे पीछे चल रहा था। भाजपा नेता की गाड़ी के साथ एक एक्सयूवी गाड़ी में भी लोग चल रहे थे। पुलिस ने भाजपा नेता के भतीजे सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही चोरी की रेत से भरा डंपर, फॉर्च्यूनर और एक्सयूवी गाड़ी जब्त कर ली है।

भाजपा नेता के भतीजे को जेल भेजा
लहार एसडीओपी राजीव चतुर्वेदी, असवार थाना प्रभारी रामबाबू यादव और मिहोना थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह तोमर ने सोमवार-मंगलवार रात रेत माफिया के खिलाफ अभियान चलाया। रात में करीब 12ः30 बजे गांधी तिराहा के पास से पुलिस ने डंपर के आगे पीछे गाड़ियां आते देखी। पुलिस ने घेराबंदी कर गाड़ियां रुकवाईं तो काले रंग की फॉर्च्यूनर क्रमांक यूपी 92 क्यू 0009 में भाजपा के पूर्व विधायक रसाल सिंह के भतीजे संजीव पुत्र योगेंद्र सिंह पप्पू और सिद्धार्थ माहौर मिले। डंपर एमपी 04एचई 2770 में आजम खान निवासी रहावली और एक्सयूवी एमपी 04 सीएल 2560 से भूपेंद्र पुत्र बलवीर सिंह मिले। पुलिस ने चारों लोगों को पकड़ लिया।

भाजपा नेता के भतीजे की गाड़ी पर भाजपा का झंडा लगा था। डंपर पर संजीव ठेकेदार नाम लिखा था। पुलिस ने मंगलवार को चारों को रेत चोरी के केस में कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। भाजपा नेता के भतीजे की पुलिस को एक और केस में तलाश थी। पुलिस ने इसके अलावा रात में ही रेत चोरी के आरोप में नईम खान पुत्र जमील खान निवासी सनाया खेड़ा कानपुर, लखपत उर्फ लल्ला निवासी उमरी जालौन, रोहित निवासी मानिक पुरा अछल्दा ओरैया को पकड़ा है। इनके पास से पुलिस ने चोरी के रेत से भरे ट्रक क्रमांक यूपी 92 टी 5398, यूपी 92 टी 7370, यूपी 79 टी 4296 जब्त किए हैं।

गाड़ी के सामने कोई आए तो चढ़ा देना
पुलिस ने डंपर ड्राइवर से पूछताछ की तो उसने बताया कि धोर रेत खदान से रेत भरकर लाए हैं। ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि संजीव खुद डंपर भरवाता है और यहां से बाहर निकलवाता है। पुलिस ने पूछा कि डंपर तेज क्यों चलाते हो तो ड्राइवर ने कहा संजीव ने कहा है डंपर तेज चलाना और सामने अगर कोई आए तो चढ़ा देना।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week