अतिथि शिक्षकों ने जिला मुख्यालय पर धरना दिया | EMPLOYEE NEWS

Sunday, February 11, 2018

सीधी। जिले में अतिथि शिक्षकों का प्रदर्शन जारी है। वो नियमितीकरण की मांग कर रहे हैं। कई स्कूलों में तालाबंदी कर दी गई है। हजारों अतिथि शिक्षक हड़ताल पर हैं। इसी क्रम में जिले के अतिथि शिक्षकों ने धरना-प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया। उन्होंने इस तरह से सरकार के खिलाफ जंग शुरू कर दिया है। अतिथि शिक्षकों का कहना है कि यदि सरकार ने सकारात्मक कदम नहीं उठाया तो 2018 चुनाव में मतदान से पहले शिवराज सिंह सरकार का विरोध पूरे जिले मे करेगे। 

जिले में रविवार को अतिथि शिक्षकों ने धरना-प्रदर्शन कर अपना विरोध प्रदर्शन किया। दरअसल,   जिले भर के अतिथि शिक्षक तहसील व ब्लाकों में पिछले नौ दिनों से आन्दोलित हैं। अतिथि शिक्षकों द्वारा उनकी मांगों के नहीं सुने जाने के कारण शिक्षक समुदाय लगातार एक से बढ़कर एक प्रदर्शन कर रहे हैं, ताकि सरकार का ध्यान उनकी ओर आकर्षित हो सके। शिक्षकों ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार हमें नियमित नहीं करती है तो आने वाले समय में विरोध और भी तेज होगा।

सिहावल विधायक का मिला समर्थन पत्र
कल अतिथि शिक्षकों का प्रतिनिधि मंडल सिहावल विधायक कमलेश्वर पटेल से मिला। अतिथि शिक्षकों के पीड़ा सुनने के बाद उनके द्वारा मुख्य मंत्री के नाम सहमति पत्र लिखा गया कि अतिथि का नीति बनाकर जल्द से जल्द नियमितीकरण किया जाय आगे उनके द्वारा अतिथि शिक्षकों की विधान सभा मे रखने के लिए विश्वास दिलाया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week