ट्रेन की चाय को घटिया बताया तो मुंह में कपड़ा ठूंसकर की पिटाई | CRIME NEWS

Friday, February 9, 2018

ग्वालियर। छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में खराब चाय की शिकायत करने पर यात्री को पेंट्रीकार कर्मचारियों ने बंधक बनाकर जमकर पीटा. ट्रेन में बैठे कुछ यात्रियों ने रेलमंत्री को ट्वीट किया तो रेलवे विभाग हरकत में आया. मारपीट करने वालों को झांसी मे उतारा गया और ग्वालियर स्टेशन से पेंट्रीकार में दूसरा स्टाफ तैनात किया गया. छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में नीतेश सिंह परिवार के साथ यात्रा कर रहे थे. पूरा परिवार एस-10 कोच में दुर्ग से निजामुद्दीन जा रहा था. छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस जैसे ही ललितपुर से आगे निकली ही थी, तभी रेलवे कर्मचारी बोगियों में चाय बेचने आए. नीतेश सिंह ने एक चाय खरीदी. चाय की गुणवत्ता खराब होने पर नितेश सिंह ने इसकी शिकायत पेंट्री कार में सवार मैनेजर से की, जिससे मैनेजर भड़क गया और उसने अपने कर्मचारियों के साथ यात्री नितेश को पेंट्रीकार में बंद कर लिया.

मुंह में कपड़ा ठूंसकर की पिटाई
आरोप है कि नीतेश अपनी मदद के लिए शोर मचाता इसके पहले मैनेजर ने मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद पेंट्रीकार के मैनेजर अपने 12 कर्मचारियों के साथ मिलकर नीतेश सिंह को लगातार 30 मिनट तक पीटते रहे.

जीआरपी ने दबिश देकर पकड़े आरोपी
छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में सवार अन्य यात्रियों ने घटना की जानकारी रेल मंत्री को दी. रेलवे मंत्रालय तक खबर पहुंची तो बवंडर मच गया. आनन-फानन में झांसी में जीआरपी ने ट्रेन में दबिश देकर पेंट्रीकार के 12 कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया, लेकिन पेंट्रीकार का मैनेजर मौके से भागने में सफल रहा. पीड़ित नितेश सिंह की शिकायत पर जीआरपी ने पीड़ित का मेडिकल कराया. घटना के बाद ग्वालियर से छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस मे पेंट्रीकार में दूसरा स्टाफ तैनात किया गया.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week