पति के दोस्त पर किया था भरोसा, उसने सामूहिक बलात्कार करवा दिया | CRIME NEWS

Wednesday, February 7, 2018

मुजफ्फरनगर। जिले में सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला के साथ पति के दोस्त ने पांच लोगों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला को उधार पैसे देने के बहाने आरोपी ने बुलाया और फिर उसे जंगल में ले गया। यहां उसने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर महिला के साथ दरिंदगी की हद पार कर दी। महिला की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

क्या है पूरा मामला
मुजफ्फरनगर में एक महिला ने 5 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए नगर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि उसके पति के दोस्त गुलजार ने पैसे देने के बहाने पहले उसे मेरठ के सरधना में बुलाया फिर उसके बाद उसे जंगल में ले गया और अपने 5 साथियों के साथ मिलकर महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

पीड़ित महिला कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है। पीड़ित का आरोप है कि सरधना के रहने वाले गुलजार के घर में उसका आना-जाना था। यह महिला के पति का दोस्त भी है। महिला का कहना है कि घर में किसी काम के लिए पैसों की जरूरत थी, जिसके लिए उसने गुलजार से मदद मांगी थी। गुलजार ने पैसे देने की बात कहकर महिला को सरधना बुलाया और इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week