बेकाबू CAR ने भीड़ को कुचला, 6 लोगों की मौत | UJJAIN MP NEWS

Wednesday, February 14, 2018

इंदौर। उज्जैन के घटिया क्षेत्र में एक बेकाबू कार ने भीड़ को रौंद डाला। कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई, शेष 3 ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। एक्सीडेंट के बाद कार फरार हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। समाचार लिखे जाने तक जाम लगा हुआ था एवं भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। पुलिस कार का पता नहीं लगा पाई है। 

जानकारी के अनुसार, घटिया थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कर ने कई लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों ने भी बाद में इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि कार ने पहले पैदल जा रहे लोगों को टक्कर मारी। इसके बाद दो बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया. हादसे के बाद कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

हादसे के बाद नजदीक के अस्पताल में घायलों को लेकर जाया गया, जहां डॉक्टर उपलब्ध नहीं थे। इसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने तोड़फोड़ कर दी। ग्रामीणों ने शव को अस्पताल के सामने चौराहे पर रखकर चक्काजाम कर दिया, जिससे इंदौर कोटा मार्ग बंद हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के अफसर भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों को समझाइश देने की कोशिश की, लेकिन वह शव को हटाने के लिए राजी नहीं हुए। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week