BSNL LANDLINE के PLAN बदले, संडे को फ्री कॉलिंग पर हुआ नया फैसला

Tuesday, February 6, 2018

भोपाल। सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने लैंडलाइन ग्राहकों की नाराजगी से बचने के लिए संडे को फ्री कॉलिंग सुविधा पर यू-टर्न ले लिया है। रविवार को मिलने वाली फ्री कॉलिंग की सुविधा बहाल करने का निर्णय लिया गया है। इसे एक फरवरी से बंद कर दिया गया था। इसके अलावा भी बीएसएनएल ने अपने कुछ प्लान में न्यूनतम राशि के अतिरिक्त भुगतान पर भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध कराई है।

सरकारी दूरसंचार कंपनी ने नए साल की शुरुआत लैंडलाइन की फ्री कॉलिंग के समय में ढाई घंटे की कटौती से की थी। इसके एक महीने बाद एक फरवरी को संडे की फ्री कॉलिंग बंद कर दी गई। इससे देशभर में बीएसएनएल ग्राहकों ने जमकर विरोध दर्ज कराया। साथ ही इस सुविधा को बहाल करने की मांग उठाई।

इसके तहत बीएसएनएल के लैंडलाइन से किसी भी नेटवर्क के मोबाइल अथवा लैंडलाइन पर प्रत्येक रविवार को नि:शुल्क अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉलिंग की सुविधा थी, जिसे बंद कर दिया गया था। उल्लेखनीय है कि बीएसएनएल भारत का सबसे बड़ा लैंडलाइन सेवा प्रदाता है। लैंडलाइन पर संडे फ्री कॉलिंग यथावत कर दी गई है। इसके अलावा भी बीएसएनएल ने अपने कुछ प्लान में न्यूनतम राशि के अतिरिक्त भुगतान पर भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध कराई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week