मणिकर्णिका: कंगना रनौत ने विरोध कर रहे ब्राह्मणों को नीच बताया | BOLLYWOOD NEWS

नई दिल्ली। फिल्म पद्मावत के बाद अब फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के नाम पर विवाद शुरु हो गया है। जिसके बारे में बात करते हुए कंगना रनौत ने इसे नीच करार दिया है। यह बात कंगना ने उस वक्त की जब वो फिल्म की शूंटिग के लिए जोधपुर के एयरपोर्ट पर पहुंची जहां उन्हे मीडिया ने घेर लिया। फिल्म का विरोध कर रहे ब्राह्मण समाज का आरोप है कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के बीच प्रेम प्रसंग को दिखाया गया है। जिस पर कंगना ने पहली बार मीडिया के सामने खुलकर अपना पक्ष रखा और कहा कि, 'देश की जिस बेटी ने आजादी के आंदोलन में अहम भूमिका निभाई, उनका नाम तक लोग गर्व के साथ लेते हैं। 

मैं यह कहना चाहूंगी कि इस फिल्म के बारे में गलत सोचना भी बहुत नीच बात है। हम तो कभी ऐसा सोच भी नहीं सकते। कुछ लोग विवाद कर इसके माध्यम से प्रसिद्ध होना चाहते हैं। झांसी की रानी के प्रेम प्रसंग के बारे में जो वे बोल रहे है इस फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है। लोगों के इस तरह से विवाद पैदा करने के प्रयास से इसके डायरेक्टर को काफी ठेस पहुंची है। उन्होंने तो अपनी बेटी का नाम तक मणिकर्णिका रख दिया है।' 

बता दें मणिकर्णिका फिल्म का विरोध कर रहे ब्राह्मण समाज को करणी सेना को फुल स्पोट मिल रहा है। वहीं प्रदेश के अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छोड़छाड़ की जा रही है। इतना ही नहीं उनका ये भी मानना है कि, फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई और एक अंग्रेज के बीच लव सांग शूट किया जा रहा है। उन्हे शक है कि यह फिल्म जयश्री मिश्रा की विवादित किताब रानी पर आधारित है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !