ट्रेन में एक्ट्रेस के साथ हो रही थी गंदी हरकतें, कोई मदद को नहीं आया | BOLLYWOOD CRIME NEWS

Friday, February 2, 2018

मुंबई। मलयालम एक्ट्रेस सानुषा संतोष के साथ चलती ट्रेन में गंदी हरकत हुई। एक्ट्रेस ने बताया कि एक यात्री उनके लिप्स पर हाथ फेर रहा था। उन्होंने मदद के लिए पुकार लगाई लेकिन कोई सामने नहीं आया। केवल 2 लोगों ने मदद के लिए कदम बढ़ाया। एक्ट्रेस की नाराजगी इस बात से भी है कि समाज में संवेदनशीलता मर चुकी है। वो खुद को समाज के बीच में असुरक्षित महसूस कर रहीं हैं। उनका कहना है कि लोगों का गुस्सा केवल फेसबुक तक ही सीमित रह गया है। 

घटना मेंग्लुरु सेंट्रल और थिरुवनंतपुरम के बीच चलने वाली ट्रेन मावेली एक्सप्रेस में घटी। सानुषा थिरुवनंतपुरम जा रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रात करीब 1 बजे जब वे अपर बर्थ पर सो रही थीं, तभी उन्होंने महसूस किया कि उनके होंठों पर कुछ हलचल हो रही है। उन्होंने आंखें खोलीं तो पाया कि एक आदमी उनके होंठों पर अपना हाथ फेर रह रहा था। 

सानुषा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने आदमी का हाथ तुरंत अपने होंठों से दूर झटक दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने मदद के लिए वहां मौजूद लोगों को आवाज भी लगाई लेकिन सिर्फ दो लोगों को छोड़कर कोई भी उनका साथ देने नहीं आया। यहां तक कि लोअर बर्थ पर मौजूद यात्रियों में से भी किसी ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया। जो दो लोग सानुषा की मदद के लिए आगे आए। उनमें से एक स्क्रिप्ट राइटर उन्नी थे और दूसरा ट्रेन में ही सफ़र कर रहा पैसेंजर, जिसका नाम रंजीत था। सानुषा ने किसी तरह टिकट चैकर को अपने साथ घटी घटना की जानकारी दी और थिरुवनंतपुरम पहुंचते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

एक्ट्रेस बोली- लोगों को सिर्फ फेसबुक पर गुस्सा निकालना आता है
घटना के बाद सानुषा बेहद गुस्से में हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, "मुझे लगता है कि लोगों का गुस्सा सिर्फ फेसबुक तक ही सीमित रहता है लेकिन जब रियल लाइफ सिचुएशन सामने होती है तो कोई परवाह और रिएक्ट नहीं करता। अगर मैं फेसबुक पर स्टेटस लिखूं तो कई लोग यह कहते हुए सपोर्ट में आ जाएंगे कि मैं सानुषा के साथ हूं। अपनी प्रोफाइल फोटो बदल लेंगे। एक महिला होने के नाते मैं चाहती हूं कि लोग तब मेरे साथ खड़े खोते, जब मेरे साथ छेड़छाड़ हो रही थी। सिर्फ सोशल मीडिया पर साथ खड़े होने से कुछ नहीं होगा। यह वाकई दुखदाई है और इस घटना के बाद से मेरा समाज पर से विश्वास उठ गया है।

5 साल की उम्र से एक्टिंग कर रही हैं सानुषा
सानुषा को बेबी सानुषा के साथ से भी जाना जाता है। वे तब से मलयालम फिल्मों में कम कर रही हैं, जब वे महज 5 साल की थीं। 1998 में उन्होंने मलयालम फिल्म 'Kallu Kondoru Pennu' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया। इसके बाद वे 'दादा साहिब'(2000), 'Meesa Madhavan' (2002), 'Keerthi Chakra' (2006), 'Idiots' (2012) और 'Oru Murai Vanthu में भी दिखाई दी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week