फिल्म पद्मावत भोपाल में आज रिलीज, ग्वालियर में रिलीज पर संशय

Thursday, February 8, 2018

म.प्र. के वासियों के लिए 'पद्मावत' का इंतजार आखिरकार खत्म होने जा रहा है। फिल्म पद्मावत गुरुवार को भोपाल रंभा, मुस्कान, अल्पना, राज आैर रंगमहल टॉकीज में रिलीज होगी। वहीं ग्वालियर में फिल्म पद्मावत के रिलीज को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है। बुधवार को रंभा सिनेमा के संचालक दीपक सिंघल ने कलेक्टर और डीआईजी से सुरक्षा उपलब्ध कराने का आग्रह किया। रंभा सिनेमाघर के संचालक दीपक सिंघल ने बताया कि गुरुवार से पदमावत के चार शो चलाए जाएंगे। राज और अल्पना सिनेमा संचालकों का कहना है कि वे शाम का शो चलाएंगे। बाकी दोनों जगह भी शाम के शो चलेंगे। डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी ने सभी सिनेमाघरों को पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया है। 

पहले दिन के रिस्पांस के आधार पर ही बाकी सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज करने का निर्णय लिया जाएगा। कलेक्टर सुदामा खाड़े और डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी का कहना है कि सिनेमाघर संचालकों को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। टॉकीज संचालकों को घबराने की जरूरत नहीं है। इंदौर में फिल्म रिलीज करने पर आज ही एक बैठक होने जा रही है, जिसके बाद सुरक्षा बंदोबस्त को ध्यान में रखकर स्क्रीनिंग की जाएगी।

मध्‍य प्रदेश में फिल्‍म पद्मावत की रिलीज को लेकर काफी दिनों से असंमजस की स्‍थिति बनी हुई थी। करणी सेना के विरोध को देखते हुए सरकार ने फिल्‍म को रिलीज करने से इंकार कर दिया था। हालांकि अब जबलपुर हाईकोर्ट के आदेश के बाद मध्‍य प्रदेश में पद्मावत के रिलीज का रास्‍ता साफ हो गया है। राज्‍य के गृह विभाग ने सभी कलेक्‍टरों और एसपी को सुरक्षा के इंतजाम चुस्‍त करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। शनिवार को हाईकोर्ट ने प्रदेश में पद्मावत फ़िल्म की रिलीज सुनिश्चित करने का आदेश दिया था। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week