बिग बी की तबियत नासाज, लीलावती हॉस्प‍िटल में भर्ती

Friday, February 9, 2018

BHOPAL: आज ही अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' का पहला टीजर आउट हुआ है। इस फिल्म में वो ऋषि कपूर के साथ 27 साल बाद नजर आएंगे और आज ही महानायक अमिताभ बच्‍चन की तबीयत बिगड़ने के बाद लीलावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक गैस्ट्रिक प्रॉब्लम की वजह से अमिताभ को दिक्कत हो रही थी। उनकी स्‍थिति अब कैसी है। इसकी जानकारी तो नहीं मिली है लेकिन परिवार के सभी सदस्‍य अस्‍पताल में मौजूद हैं। कहा जा रहा है कि बीते कुछ समय से अमिताभ गले और स्पाइन के दर्द से परेशान थे। इसीलिए उन्हें लीलावती में भर्ती करवाया गया हैं। फिलहाल रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ को हॉस्प‍िटल ले जाया गया है। अभी तक डॉक्टर्स और फैमिली की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। अमिताभ बच्चन साल 2012 में भी सर्जरी की वजह से 12 दिन के लिए हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। अमिताभ को लीवर से जुड़ी समस्याएं हैं। 


कुछ साल पहले उनकी एबडोमिनल सर्जरी भी हुई थी। साल 2005 में उनके पेट में तेज दर्द हुआ। तब अंदाजा लगाया गया कि ये गेस्ट्रो संबंधी समस्या है, लेकिन चेकअप में सामने आया कि उन्हें इंटेस्टाइन संबंधी समस्या है। डॉक्टरों का कहना था कि अगर इस समस्या का समय रहते उपाय न किया जाए, तो ये घातक साबित हो सकती है। इस बीमारी में छोटी और बड़ी आंत कमजोर हो जाती है और उसमें सूजन आ जाती है. बच्चन को इसका ऑपरेशन कराना पड़ा। इसके लिए वह दो महीने अस्पताल में रहे थे। 

सोशल मीडिया पर अमिताभ हमेशा बहुत एक्टिव रहते हैं और कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन को उनके जन्मदिन पर ट्विटर के जरिए एक खूबसूरत कोलाज बना कर बधाई दी थी। बता दें कि बीते साल मार्च में भी अमिताभ काफी बीमार रहे हुए थे। उस वक्त अमिताभ ने हॉस्पिटल से बाहर आने के बाद ट्विटर के ही जरिए ही अपनी सलामती की जानकारी दी थी। फिलहाल अमिताभ के परिवार वालों ने इस बारे में कोई खबर नहीं दी है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं


Popular News This Week