भोपाल में युवक कांग्रेस ने लगाई "पकौड़ा स्टॉल" | BHOPAL MP NEWS

Wednesday, February 7, 2018

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक टीवी इंटरव्यू में रोजगार को लेकर एक सवाल पर पकोड़े वाला बयान भारी पड़ रहा है। युवा कांग्रेस ने उन्हें घेर लिया है आज प्रदेश भर में युवा कांग्रेस द्वारा पकोडे बनाकर प्रदर्शन किया जा रहा है। देश में बढ़ती बेरोज़गारी पर PM के इस बयान के विरोध में आज भोपाल में युवा काँग्रेस द्वारा "पकौड़ा स्टॉल" लगाकर पकौड़े बेचे गए। 

इस प्रदर्शन के दौरान युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने कहा कि देश में बेरोज़गारी इतनी बढ़ चुकी है कि देश का युवा दर दर भटक रहा है। वो चाहे सरकारी हो या फिर प्राइवेट युवाओं को कहीं भी नौकरी नहीं मिल रही है। अच्छे दिनों का वादा कर सत्ता में आये प्रधानमंत्री मोदी देश के युवाओं को रोज़गार मुहैया कराने के बजाय पकौड़ा बेचने की सलाह दे रहे हैं। यह बेराजगार युवाओ का अपमान है। 

श्री चौधरी ने आगे कहा कि मोदी सरकार ने हर वर्ष 2 करोड़ युवाओं को नोकरी देने का वादा किया था जो आज तक पूरा नहीं हुआ है। यह सरकार युवाओं को रोजगार देने में विफल रही है। बेरोजगारी का आलम यह है कि मध्यप्रदेश में पटवारी परीक्षा में 9 हजार पदों के लिए 10 लाख युवाओं ने फार्म भरा। 

चुनाव जीतने के लिए 2 करोड़ नोकरी का वादा पूरी तरह जुमला साबित हुआ। और अभी तक यह सरकार हर वर्ष 2 करोड़ नोकरी तो ठीक अभी तक 4 वर्ष में 2 करोड़ युवाओं को रोजगार नही दे पाई है। श्री चौधरी ने कहा कि जुमलेबाबू की सरकार ने 2018 के बजट में 70 लाख नोकरियो का नया जुमला पेश किया है। यह सरकार सिर्फ घोषणाओ की सरकार है धरातल पर कुछ नही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week