विधायक हेमंत कटारे के गांव में पहुंची पुलिस, घर में ली तलाशी | BHIND MP NEWS

Tuesday, February 13, 2018

भिंड। भोपाल के बजरिया थाने की पुलिस ने अटेर से कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे की तलाश में भिंड और अटेर में उनके 3 ठिकानों में छापा मारा। भिंड के जगराम नगर स्थित कटारे निवास में विधायक के पीए त्रिलोकी कटारे से भोपाल पुलिस ने पूछताछ की। भोपाल में पिछले दिनों अटेर विधायक के खिलाफ दुष्कर्म और अपहरण की एफआईआर दर्ज हुई है। टीम का नेतृत्व कर रहे टीआई राजीव जंगले ने कहा उन्हें दोनों केस में विधायक की तलाश है। पूछताछ के बाद भोपाल पुलिस ने तलाशी पंचनामा बनाया। विधायक पीए को 13 फरवरी को भोपाल के बजरिया थाने में बयान के लिए उपस्थित होने का नोटिस दिया है।

DSP को साथ लेकर तलाश
विधायक कटारे की तलाश में रविवार को भोपाल से ऐशबाग टीआई राजीव जंगले, बजरिया थाना प्रभारी डीपी सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम भिंड आई। भिंड से डीएसपी हेडक्वार्टर राकेश कुमार छारी, देहात टीआई उदयभान सिंह और अटेर थाना प्रभारी मंगल सिंह पपोला के साथ 4 गाड़ियों से टीम सबसे पहले जगराम नगर स्थित कटारे निवास पहुंची। यहां निर्माण कार्य में लगे मजदूरों से पूछताछ के बाद टीम अटेर रोड स्थित कटारे निवास पहुंची। अटेर रोड से टीम विधायक कटारे की तलाश में उनके गृह गांव मनेपुरा पहुंची। मनेपुरा में लोगों से विधायक कटारे के बारे में पूछताछ हुई।

मनेपुरा में भी विधायक के बारे में जानकारी नहीं मिली। टीम दोबारा जगराम नगर पहुंची। मेन गेट खुलवाकर अंदर घर में दाखिल हुई। टीम ने घर में अंदर कटारे को तलाश किया। पीए त्रिलोकी कटारे से विधायक के बारे में पूछताछ की। विधायक की जानकारी नहीं मिलने पर बजरिया थाना प्रभारी डीपी सिंह ने तलाशी पंचनामा तैयार किया।

PA के MOBILE खंगाले
भोपाल पुलिस की टीम का नेतृत्व कर रहे टीआई राजीव जंगले ने पीए त्रिलोकी कटारे से पूछा विधायक भिंड कब आए थे। पीए ने टीम को बताया विधायक कटारे 18 जनवरी के बाद से भिंड नहीं आए हैं। भोपाल पुलिस ने पीए के 2 मोबाइल चेक किए। मोबाइल में आए कॉल की जानकारी ली। साथ ही मोबाइल के आईएमआई नंबर लिए हैं। छापेमारी की कार्रवाई के दौरान भोपाल पुलिस की टीम ने लगातार वीडियो रिकॉर्डिंग की है।

अपहरण के केस में PA को नोटिस
पूछताछ कर टीम वापस जाने लगी तो टीआई राजीव जंगले ने आला पुलिस अधिकारी से बात की। फोन पर बातचीत के बाद टीआई जंगले ने बजरिया थाना प्रभारी को नोटिस तैयार करने के लिए कहा। बजरिया थाना प्रभारी ने अपराध क्रमांक 27/18 धारा 365, 384, 386, 34 आईपीसी में पूछताछ के लिए पीए कटारे को धारा 160 का नोटिस दिया। नोटिस के मुताबिक पीए को 13 फरवरी को सुबह 11 बजे बयान के लिए भोपाल के बजरिया थाने में बुलाया है।

इनका कहना है
विधायक कटारे पर जो केस दर्ज हैं वे सभी को मालूम है। इन्हीं केस में तलाश के लिए टीम भोपाल से भिंड आई है। भिंड में विधायक के निवास पर छापेमारी कर तलाशी ली है। ज्यादा जानकारी भोपाल के आला अधिकारी ही दे पाएंगे। 
राजीव जंगले, टीआई, थाना ऐशबाग भोपाल

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week