BETUL: कंटेनर ने कुचला: बेटे ने चादर में समेटा मां का शव | CRIME NEWS

Wednesday, February 14, 2018

बैतूल। शिवरात्रि के दिन सोनाघाटी मंदिर में भगवान शिव के दर्शन को जा रही एक महिला को बेकाबू कंटेनर चालक ने कुचल डाला। हादसा इतना भयंकर था कि शव पिचलकर सड़क पर ही बिखर गया। शव के टुकड़ों को चादर में समेटना पड़ा। मृतका की पहचान 45 उर्मिला मालवीय निवासी महावीर वार्ड टिकारी, बैतूल है। उर्मिला अपने बेटे जितेंद्र के साथ भौरा से अपने रिश्तेदार के घर से सोनाघाटी जा रही थी। जामठी के पास पुलिया पर कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी। 

टक्कर के बाद महिला उछलकर सड़क पर जा गिरी और कंटेनर उसके ऊपर से गुजर गया। हादसे के बाद महिला की बॉडी सड़क पर बिखर गए। हादसे के बाद कंटेनर आगे जाकर ब्रिज से टकरा गया, जिससे हाईवे के दोनों ओर जाम लग गया। मौका पाकर कंटेनर चालक फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को समेटकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।

पीछे मुड़कर देखा तो बाइक पर नहीं थी मां

बेटे जितेंद्र ने बताया कि बड़ी बहन मुरैना में नर्स है। इसलिए बहन के पास रह रहे हैं। मुरैना से मंगलवार को भौरा आए थे। बुधवार सुबह हमें नानी के घर सारणी जाना था, लेकिन मम्मी ने कहा की पहले सोनाघाटी में भोलेनाथ के दर्शन कर लेते है। मंदिर में नारियल चढ़ाकर नानी के घर चलेंगे। हम बाइक भौरा से सोनाघाटी के लिए निकले। जामठी के पास पुलिया पर तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक को टक्कर मार दी। मैं बाइक सहित आगे चला गया। पीछे मुड़कर देखा तो मम्मी बाइक पर नहीं थी। बाइक रोकी तो देखा कि कंटेनर मां को कुचलते हुए निकला है। बाइक से गिरने के बाद महिला कंटेनर के पिछले पहिए की चपेट में आ गई थी। शरीर के ऊपर से कंटेनर का पहिया गुजरने से महिला का शरीर टुकड़ों में तब्दील हो गया।

चालक पर मामला दर्ज किया है

कंटेनर ने बाइक सवार महिला को कुचला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर लगे जाम को खुलवाया। हादसे के बाद कंटेनर चालक फरार हो गया। कंटेनर जब्त कर चालक पर मामला दर्ज किया है। 
नरेंद्र सिंह ठाकुर, एएसआई पाढर चौकी

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week